8GB स्टोरेज, एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Vwar Stratos 2 Pro स्मार्टवॉच, जानें कीमत


Vwar Stratos 2 Pro स्मार्टवॉच को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है। 1.39 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाली नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इस वॉच में दी गई 8GB मेमोरी म्यूजिक और अन्य कंटेंट के लिए स्टोरेज प्रदान करती है। यह वॉच हेल्थ और फिटनेस सेंसर के साथ आती है, जिसमें हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर दिया गया है। आइए इस नई स्मार्टवॉच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Vwar Stratos 2 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Vwar Stratos 2 Pro में 1.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। Stratos 2 Pro अपने से पहले वाली Stratos 2 के मुकाबले में थोड़ी बड़ी स्मार्टवॉच है। इसमें 500 गाने तक स्टोर करने की जगह है। स्मार्टवॉच के साथ स्लीप मॉनिटर भी संभव है। अगर आप स्पोर्ट्स लवर हैं तो आप कई स्पोर्ट्स मोड का इस्तेमाल कर सकते हैं और प्रोसेस के लिए लॉग कर सकते हैं। इसमें एक इनबिल्ट जीपीएस ट्रैकिंग कैपेसिटी दी गई है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। म्यूजिक सुनने के लिए डिवाइस को ब्लूटूथ के जरिए वायरलेस फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। स्ट्रैटोस 2 प्रो वॉच में तीन प्लेबैक मोड उपलब्ध हैं। Vwar Stratos 2 Pro स्मार्टवॉच वन-क्लिक रिकॉर्डिंग और AI वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच पर रोटरी डायल एक फिजिकल कंट्रोल डिवाइस है। नए मॉडल में अपने पुराने मॉडल के मुकाबले में बड़ी और पावरफुल डिस्प्ले है। 
 

Vwar Stratos 2 Pro की कीमत और कलर ऑप्शन

कीमत की बात की जाए तो Vwar Stratos 2 Pro की शुरुआती कीमत 62.29 डॉलर यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 4,976 रुपये है। उपलब्धता की बात की जाए तो यह स्मार्टवॉच अलीएक्सप्रेस के जरिए से ऑनलाइन उपलब्ध है। अमेरिका और यूरोप समेत कई ग्लोबल मार्केट में डिलीवरी भी मौजूद है। स्टैंडर्ड डिलीवरी के लिए न्यूनतम शिपिंग लागत है। खरीदार अगस्त तक अपना प्रोडक्ट डिलीवरी पा सकते हैं। कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह स्मार्टवॉच 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks