एक लड़की संग घर बसाना चाहते थे Siddhant Chaturvedi, 4 साल तक किया डेट, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप


2019 में रिलीज हुई ‘गली बॉय’ में MC शेर का दमदार किरदार निभाकर पॉप्युलैरिटी हासिल करने वाले ऐक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। उन्हें हाल ही में बड़ी फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) में देखा गया था, जहां इस जमाने के कॉम्प्लिकेटेड रिश्तों को दिखाया गया था, लेकिन अब सिद्धांत ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है। उन्होंने 4 साल तक एक लड़की (Siddhant Chaturvedi Ex Girlfriend) को डेट किया, लेकिन उन्हें प्यार और पैशन में से किसी एक को चुनना पड़ा। ये उनके लिए दिल तोड़कर रख देने वाला फैसला था, जो उन्होंने लिया।

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी उस घटना का जिक्र किया, जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। उन्होंने ऐक्स गर्लफ्रेंड संग ब्रेकअप के बारे में बताया है।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुनाया स्ट्रगल का किस्सा, ‘जोश 2’ के फेक ऑडिशन के लिए दिन भर खड़े रहे थे ऐक्टर
घर बसाना चाहते थे सिद्धांत
‘गली बॉय’ फेम ऐक्टर ने कहा, ‘जब मैं 20 साल का था, तब मेजर हार्टब्रेक हुआ था। मैं इस लड़की के साथ 4 साल तक रहा। मैं उसके साथ घर बसाना चाहता था। मैं काफी क्लियर था।’ हालांकि, ऐक्टर ने ये भी बताया कि लाइफ को लेकर कैसे उनके और उनकी ऐक्स गर्लफ्रेंड के विचारों के बीच अंतर था।

एक फैसले ने बदल दी जिंदगी
ऐक्टर ने आगे कहा, ‘मैं उसके साथ सेटल होना चाहता था और वो एक सिंपल लाइफ चाहती थी। मैं उस समय CA कर रहा था, लेकिन फिर मैंने अपना करियर बदलने का फैसला किया। ये फैसला उसके लिए अच्छा नहीं रहा। हम जीवन में दो अलग-अलग चीजें चाहते थे और वास्तव में ये दिल तोड़ने वाला था, क्योंकि मुझे प्यार और महत्वाकांक्षा के बीच एक को चुनना था। मैंने अपने एम्बीशन को चुना। मुझे याद है कि मैंने उससे कहा था कि मैं स्टेज पर परफॉर्म करना चाहता हूं और कोशिश करूंगा कि मैं वहां पहुंच पाऊं। और मैं यहां हूं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत हालिया रिलीज ‘गहराइयां’ में नजर आए थे, जिसमें दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने भी अहम भूमिका निभाई थी। ये मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसे मिला-जुला रिएक्शन मिला।


अब सिद्धांत को ‘फोन भूत’ में देखा जाएगा, जिसमें कटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी हैं। इसके अलावा उनके पास ‘खो गए हम कहां’ भी है।

siddhant chaturvedi breakup



image Source

Enable Notifications OK No thanks