देखें: अब डेविड वॉर्नर की बेटी उनके साथ एक और ‘पुष्पा’ वीडियो में | क्रिकेट खबर


डेविड वार्नर एक सच्चे इंस्टाग्राम स्टार हैं, इसमें कोई संदेह नहीं हो सकता है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट स्टार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मजेदार वीडियो डालते रहते हैं, ज्यादातर समय किसी भारतीय फिल्म के डायलॉग या सीन की नकल करते हैं। ऐसा लगता है कि वार्नर को दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए एक विशेष शौक है – उनके सनराइजर्स हैदराबाद कनेक्शन से कुछ लेना-देना हो सकता है – और नियमित रूप से प्रसिद्ध नृत्य संख्याओं और संवादों की नकल करते हैं। अपने पिछले भारतीय फिल्म-संबंधी इंस्टाग्राम वीडियो में, वार्नर ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ के कुछ दृश्यों के लिए अल्लू अर्जुन पर अपना चेहरा लगाया।

शनिवार को, वार्नर ने अल्लू अर्जुन और ‘पुष्पा’ में उनके प्रदर्शन को फिल्म के एक संवाद की नकल करके एक और श्रद्धांजलि देने का फैसला किया। उन्हें अपनी बेटी इंडी से मदद मिली, जिसने इसे एक शॉट भी दिया।

पिछली बार की तरह, अल्लू अर्जुन ने वार्नर के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, इस बार तीन ‘फायर’ इमोजी के साथ टिप्पणी की।

mmta4ibo

वार्नर ने हाल ही में एशेज में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया जिसमें ऑस्ट्रेलिया का दबदबा था और एक असहाय अंग्रेजी पक्ष के खिलाफ 4-0 से जीत हासिल की।

बाएं हाथ का यह सलामी बल्लेबाज पांच मैचों में 34.12 की औसत से 273 रन के साथ श्रृंखला में चौथा सबसे अधिक रन बनाने वाला खिलाड़ी था। उन्होंने दो अर्धशतक जड़े और शीर्ष क्रम में ऑस्ट्रेलिया की अगुवाई की।

बैग में एशेज के साथ, वार्नर के दिमाग में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) होगा। सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के बाद वॉर्नर एक बार फिर आईपीएल नीलामी प्रक्रिया का हिस्सा होंगे।

वार्नर अपने साथ भारतीय घरेलू लीग में काफी अनुभव और ढेर सारे रन लेकर आए हैं।

प्रचारित

149 मैचों में 5,449 रन के साथ वार्नर आईपीएल के सबसे सफल विदेशी बल्लेबाज हैं। कई टीमें निश्चित रूप से उसकी सेवाओं को खरीदने में दिलचस्पी लेंगी, और वह 12 और 13 फरवरी को होने वाली आईपीएल मेगा नीलामी में एक बड़ी खरीदारी हो सकती है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks