नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम पर आने वाले दिनों में देखें ये 5 फिल्में और वेब सीरीज़


This Week OTT releases: हर किसी को एंटरटेनमेंट की जरूरत है. वहीं, इस हफ्ते की कई नई ओटीटी रिलीज़ होने वाली हैं. ऐसे में हर किसी को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘गहराइयां’ का बेसब्री से इंतज़ार है. दीपिका (Deepika Padukone) इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं, इस हफ्ते दर्शकों के पास इस फिल्म के अलावा भी कई विकल्प रहेंगे, जिन्हें आप घर बैठे देख सकते हैं. आज हम आपके लिए उन वेब सीरीज़ और फिल्मों की एक लिस्ट लेकर आए हैं जो इस हफ्ते आपका पूरा मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और आप इन्हें एमएक्स प्लेयर, नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो के अलावा बाकी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकेंगे. 

GEHRAIYAAN – AMAZON PRIME VIDEO:अगर ट्रेलर की बात करें तो अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका पादुकोण की दो साल बाद पर्दे पर वापसी वाली गहराइयों का ट्रेलर एक रोलर कोस्टर राइड देने का वादा कर रहा है. इस हफ्ते नई ओटीटी रिलीज में गहरायां भी हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. 

MAHAAN – AMAZON PRIME VIDEO:अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर इस हफ्ते नई ओटीटी रिलीज़ में एक और नया नाम शामिल है महान. ये एक तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा और डायरेक्ट किया है. 

 RAKTANCHAL 2 – MX PLAYER:यह शो अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है. डायरेक्टर रीतम श्रीवास्तव की ये सीरीज  एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी, जिसमें निकितिन धीर, क्रांति प्रकाश झा, माही गिल, आशीष विद्यार्थी, करण पटेल और सौंदर्या शर्मा अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. 

LOVE IS BLIND (JAPAN) – NETFLIX:लव इज ब्लाइंड नेटफ्लिक्स की अमेरिकी अनस्क्रिप्टेड सीरीज़ है. ये सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. उम्मीद है कि ये भी कोरियाई सीरीज़ की तरह लोगों का मनोरंजन करेगी. 

I WANT YOU BACK – AMAZON PRIME VIDEO:जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये एक रोमांटिक शो है. वहीं, वैलेंटाइन डे के आसपास अगर पर कोई रोमांटिक शो देखना चाहते हैं तो ये आपके लिए एकदम परफेक्ट है. 

यह भी पढ़ेंः

जिस मां ने किया था लॉन्च, उन्हीं को Nutan ले गई कोर्ट, 20 सालों तक दोनों ने नहीं की एक-दूसरे से बात

जब एक साथ 1500 रुपये देखकर कांपने लगे थे Kader Khan के हाथ-पांव, नहीं कर पाए थे आखों पर यकीन

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks