‘वी आर कॉट ऑफ गार्ड’: विराट कोहली ने बेटी की तस्वीर वायरल होने के बाद मीडिया से प्रकाशित नहीं करने का अनुरोध किया


भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने सोमवार को मीडिया से अपनी बेटी वामिका की तस्वीरों को प्रकाशित करने से परहेज करने का अनुरोध करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान यहां ब्रॉडकास्टरों द्वारा दिखाई गई शिशु की तस्वीरें “असुरक्षित” होने का मामला है।

कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बार-बार मीडिया से बच्चे की तस्वीरें प्रकाशित नहीं करने के लिए कहा है, जो इस महीने की शुरुआत में एक साल का हो गया।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका: पूर्ण बीमा रक्षा | तस्वीरें | अनुसूची | परिणाम

हालांकि, रविवार को तीसरे वनडे के दौरान जब कोहली ने अर्धशतक बनाया, तो कैमरे शर्मा की ओर खिंचे चले गए, जो उनकी बेटी को पकड़े हुए थे, क्योंकि दोनों ने दस्तक दी थी।

कुछ ही मिनटों में यह वीडियो ट्विटर पर #Vamika ट्रेंड करने के साथ वायरल हो गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बच्चे के चेहरे के स्क्रीनशॉट भी खूब शेयर किए गए।

“हाय दोस्तों! हम महसूस करते हैं कि हमारी बेटियों की तस्वीरें कल स्टेडियम में खींची गईं और उसके बाद व्यापक रूप से साझा की गईं, ”कोहली और अनुष्का ने एक इंस्टाग्राम कहानी में लिखा।

“हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि हम गार्ड से पकड़े गए और हमें नहीं पता था कि कैमरा हम पर था। मामले पर हमारा रुख और अनुरोध एक समान है।

“अगर हम पहले बताए गए कारणों के लिए वामिका की छवियों को क्लिक / प्रकाशित नहीं करते हैं तो हम वास्तव में सराहना करेंगे। धन्यवाद!” दोनों ने जोड़ा।

पिछले महीने, दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले, टीम की बस से उतरते समय कोहली ने हवाई अड्डे के गेट के बाहर तैनात पपराज़ी से अनुरोध किया था कि वह अपनी बेटी की तस्वीरें न खींचे।

पिछले साल एक इंस्टाग्राम ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र में, जब उनसे पूछा गया कि युगल सोशल मीडिया पर वामिका की तस्वीरें क्यों पोस्ट नहीं करते हैं, तो कोहली ने कहा था, “हमने एक जोड़े के रूप में अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर उजागर नहीं करने का फैसला किया है। सोशल मीडिया क्या है, इसकी समझ और अपनी पसंद खुद बना सकती है।”

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks