Weekly Wrap: रणवीर सिंह पर FIR दर्ज और लव रंजन की फिल्म का सेट जलकर खाक, पढ़ें बीते हफ्ते की बड़ी खबरें


राजनीति का तरह सिनेमा में भी रोज कुछ न कुछ घटता रहता है। कभी किसी फिल्म का हिट या फ्लॉप होना, किसी का फोटोशूट तो किसी के बयान से हंगामा मचना तय है। बीते हफ्ते भी सिनेमाजगत में कई बड़ी घटनाएं जिनसे खूब हंगामा मचा है। रणवीर सिंह अपने न्यूज फोटोशूट की वजह से काफी चर्चा में रहे हैं। यहां तक कि उनपर अश्लीलता फैलाने को लेकर एफआईआर तक दर्ज हो गई है। वहीं तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड माफिया का राज खोला है। तो चलिए आपको बताते हैं बीते हफ्ते में कौन-कौन सी बड़ी घटनाएं हुईं। 

बीते दिन शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी स्थित चित्रकूट मैदान में आग लग गई थी। मैदान में लगी इस आग की वजह से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की अनाम फिल्म का सेट भी जलकर खाक हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान हादसे में एक फायर फाइटर की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। आग की दुर्घटना में घायल हो गए फायर फाइटर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अब इस पूरे हादसे पर वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड वॉकी टॉकी अटेंडेंट, फायर फाइटर एसोसिएशन ने नाराजगी जाहिर की है।

Fire Break: सेट पर आग के बाद बढ़ीं लव रंजन की मुश्किलें, FIR और 50 लाख के मुआवजे की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार भी अभिनेत्री अपनी इंस्टा पोस्ट की वजह से ही चर्चाओं में आई हैं। दरअसल, तनुश्री दत्ता ने कुछ घंटे पहले ही लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड माफिया का जिक्र किया। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने इनकी फिल्मों को बैन करने की भी अपील की है।

Tanushree Dutta: तनुश्री दत्ता ने खोला बॉलीवुड माफिया का राज, कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में…

 

टेलीविजन का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आज ही के दिन साल 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं। हंसी- मजाक से भरा यह शो लंबे समय से ना सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि शो के जरिए कई गंभीर मुद्दों को भी उजागर करता रहता है। बीते 14 सालों से इस शो और इसके कलाकारों को दर्शकों की तरफ से भरपूर प्यार मिला है। यही वजह है कि इतने साल बीत जाने के बाद भी इस शो का जादू पहले की ही तरह बरकरार है।

TMKOC: कहां से आई तारक मेहता की कहानी और कैसे जीता लोगों का दिल? 14 साल पूरे होने पर टीम ने सुनाया हर किस्सा

प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सदस्यों ने मंगलवार को पत्र जारी करते हुए इस बात का एलान किया है कि एक अगस्त से शुरू होने वाली फिल्मों की शूटिंग अब नहीं होगी। सभी फिल्मों की शूटिंग तब तक शुरू नहीं होगी जब तक प्रोड्यूसर्स अपनी समस्याओं के समाधान खोज नहीं लेते हैं। बता दें कि आरआरआर, केजीएफ 2 और कुछ अन्य फिल्मों को छोड़कर पिछले कुछ हफ्तों में रिलीज हुई फिल्मों के खराब प्रदर्शन की वजह से ‘एक्टिव तेलुगू प्रोड्यूसर्स गिल्ड (ATPG)’ काफी चिंतित हैं। इसलिए उन्होंने तेलुगू इंडस्ट्री को पुनर्गठित करने, फिल्म बजट, ओटीटी रिलीज और थिएट्रिकल रिलीज सहित महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करने के उद्देश्य से यह निर्णय लिया है। 

South Cinema: खतरे में तेलुगू इंडस्ट्री! अगस्त से रोकी गई शूटिंग, प्रभावित होंगी प्रभास-महेश बाबू की फिल्में



Source link

Enable Notifications OK No thanks