पश्चिम बंगाल की 18 वर्षीय Model Saraswati Das ने की आत्महत्या, 15 दिन में चौथी फीमेल आर्टिस्ट की मौत


पश्चिम बंगाल फिर से एक एक्ट्रेस के खुदकुशी का मामला सामने आया है. कोलकाता पुलिस ने सोमवार को कहा, एक पखवाड़े यानी 15 दिन में शहर में यह चौथी ऐसी घटना के चौथी घटना है जिसमें एक मॉडल मृत पाया गया है. पुलिस ने 18 वर्षीय सरस्वती (Model Sawarsati) दास का शव बरामद किया है जो एक मेकअप कलाकार भी थी. उसका मृत शरीर रविवार को कास्बा क्षेत्र के बेदियाडंगा में उसके घर के कमरे में लटका हुआ पाया गया है. वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, शुरुआती जांच से पता चला कि सरस्वती, जो स्मॉल वेंचर्स के लिए मॉडलिंग करती थी और कई उसके पास कई प्रपोजल्स थे. कलाकार ने कथित तौर पर शनिवार रात को एक दुपट्टा का प्रयोग करके अपने कमरे में खुद को आत्महत्या की.

सरस्वती की हत्या पर पुलिस का बयान
अधिकारी का कहना है कि ‘ये खुदकुशी का मामला लगता है, लेकिन हमें अन्य कारणों पर भी गौर करने की आवश्यकता है. सरस्वती की दादी ने पहली बार उसे लटका देखा था और रस्सी को काटने और उसे नीचे लाने के लिए वेजिटेवल कटर का इस्तेमाल किया गया. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया जिसकी रिपोर्ट आने की हम प्रतीक्षा कर रहे हैं. हमने उसके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है और हमारी जांच के संबंध में सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्मों में उसकी गतिविधि की जांच कर रही है.’

क्या आत्महत्या करने वाली इन 3 एक्ट्रेसेस से थां सरस्वती का कनेक्शन
अधिकारी ने कहा कि ‘पुलिस यह भी खोजने की कोशिश कर रही है कि क्या सरस्वती का तीन अन्य एक्ट्रेस मॉडल मंजुषा नेगी, बिडिशा डी मजूमदार या टेलीविजन अभिनेता पल्लबी डे के साथ कोई संबंध था. क्योंकि इन तीनों ने भी खुदकुशी कर अपनी जान दे दी है. गौरतलब है कि एक मॉडल, मंजुषा (26), पिछले सप्ताह शुक्रवार को उसके कमरे में लटका हुआ पाया गया था. मंजुषा की मां ने कहा कि उनके दोस्त और सहकर्मी बिडिशा डी माजुमदार की संदिग्ध आत्महत्या ने उन्हें परेशान कर दिया था.बताया जा रहा है कि सरस्वती के पिता ने बचपन में परिवार को छोड़ दिया था और उन्हें अपनी मां और चाची के साथ रहती थी.

Tags: Bengali cinema

image Source

Enable Notifications OK No thanks