सलमान खान को लेकर जब आमिर खान ने कहा-‘मुझे इस आदमी से दूर ही रहना है’, फिर भाईजान ने किया फोन!


बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan ) और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़े स्टार माने जाते हैं. इन जहां सलमान ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ और ‘ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Diwali) सहित अन्य अपकमिंग फिल्मों में दिखने वाले हैं तो वहीं आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को खूब शोर शराबा मचा हुआ है. इसी बीच आमिर खान का एक पुराना बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्टर ने सलमान को लेकर कहा था,’मुझे इस आदमी से दूर ही रहना है’. चलिए जाने इस बारे में विस्तार से.

आमिर खान ने 2013 में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुए थे. इस शो में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी मजेदार खुलासा किया था. उनमें एक ये किस्सा ‘अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna)’ फिल्म से जुड़ा था.

जब अनबन की आई थीं खबरें
आपको बता दें कि ‘अंदाज अपना अपना’ (Andaz Apna Apna)’ फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आमिर-सलमान की जोड़ी कॉमेडी ने लोगों को खूब गुदगुदाया, लेकिन ये जानकर आप हैरानी होगी कि एक समय पर दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई थीं. मीडिया में दोनों के बीच की अनबन खूब चर्चा में रही थी. कहा जाता है कि फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों के रिश्ते बिल्कुल भी अच्छे नहीं थे. दोनों के बीच कोई बातचीत भी नहीं होती थी. दोनों आपस में सिर्फ शूट को लेकर बात किया करते थे.

Aamir Khan, Salman Khan (2)

फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ (Andaz Apna Apna)’ (फाइल फोटो)

सलमान से दूर रहना पसंद करते थे
‘कॉफी विद करण’ शो आने के बाद आमिर खान ने इस बारे में खुल कर बातें कि और बताया था कि सलमान खान के साथ उनका अनुभव बिल्कुल भी ठीक नहीं था. वह अक्सर उनसे दूरी बनाए रखने की कोशिश करते थे. उन्होंने कहा था, ‘अंदाज अपना-अपना में सलमान के साथ काम करना मेरे लिए अच्छा अनुभव नहीं था. तब मैं उसे घमंडी और दूसरों का ध्यान ना रखने वाला समझता था. इसलिए मैं उनसे दूर ही रहता था. शूटिंग के बाद मेरी और सलमान की कोई बात नहीं होती थी.’

Aamir Khan, Salman Khan (1)

फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ (Andaz Apna Apna)’ (फाइल फोटो)

बाद में बने सच्चे दोस्त
शो में आमिर खान ने यह बात भी साफ की कि जब वह बुरे वक्त से गुजर रहे थे, सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की. दोनों के बीच दोस्ती तब हुई जब साल 2000 में उनका पत्नी रीना दत्ता से तलाक होने वाला था. उस टाइम सलमान ने मुझसे से कहा कि मैं तुमसे मिलना चाहता हूं, हम दोबारा मिले. हमने साथ में ड्रिंक ली और हम फिर दोस्त बन गए और यहीं से एक सच्ची दोस्ती की शुरुआत हुई.’

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha, Reena dutta and aamir khan, Salman khan, Tiger 3

image Source

Enable Notifications OK No thanks