जब दीपिका से पूछा गया था ‘RK’ टैटू से जुड़ा सवाल तो भड़क उठे थे रणबीर, दिया था ऐसा रिएक्शन


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और दीपिका के बीच नजदीकियां फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थी, जिसके बाद अक्सर इन्हें साथ-साथ देखा जाने लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर की खातिर ही दीपिका ने अपनी गर्दन पर ‘आर.के’ नाम का टैटू बनवा लिया था.

आज हम आपको रणबीर, दीपिका और इस टैटू से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया सुनाने वाले हैं कि कैसे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस टैटू से जुड़े सवाल पर रणबीर आग बबूला हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो यह वाकया साल 2013 का है जब रणबीर कपूर और दीपिका फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के प्रमोशन के सिलसिले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ को छोड़ लोगों ने रणबीर और दीपिका की पर्सनल केमिस्ट्री से जुड़े सवाल पूछने शुरू कर दिए थे.

शुरू-शुरू में तो रणबीर और दीपिका इन सवालों के जवाब देते रहे लेकिन इसके बाद अचानक एक पत्रकार ने दीपिका के टैटू के ऊपर यह सवाल पूछ लिया कि क्या दीपिका ने यह टैटू अपनी पिछली फिल्म को पब्लिसिटी देने के लिए बनवाया था ? इस सवाल का जवाब दीपिका कुछ दे पातीं इससे पहले ही रणबीर ने खरी-खरी सुनाना शुरू कर दिया .


 
एक्टर ने कहा, ‘यह एक कमाल का शर्मनाक सवाल है.दीपिका ने प्रमोशन के लिए यह टैटू नहीं बनवाया है. यह काफी बेहूदा सवाल है. मुझे नहीं लगता कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग सिर्फ फिल्म प्रमोशन और मार्केटिंग के लिए ही काम करते हैं हमारी पर्सनल लाइफ भी है. हम फिल्मों में काम ज़रूर करते हैं लेकिन हम भी घर जाते हैं, हमारी भी लाइफ है, पेरेंट्स हैं, फैमिली है, दोस्त हैं और आपको इस बात का रिस्पेक्ट करना चाहिए’.

रियलिटी शो लॉक अप में इस टीवी एक्ट्रेस ने बयां किया टूटी शादी का दर्द, बोलीं- 4 साल की उम्र में ही बेटे ने पिटते हुए देख लिया

टीवी एक्ट्रेस ने रियलटी शो में खोली पति के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की पोल, बोलीं-करण ने कहा, मैं तुम्हें भी चाहता हूं और उसे भी

image Source

Enable Notifications OK No thanks