जब हेमा मालिनी ने कॉल करके धर्मेंद्र से कहा था- तुम्हें मुझसे अभी शादी करनी पड़ेगी


हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की प्रेम कहानी, बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक है. धर्मेंद्र ने जब हेमा से दूसरी शादी की तो वह पहले से प्रकाश कौर से शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे हो चुके थे. फिल्मों की शूटिंग के दौरान वह हेमा मालिनी को दिल दे बैठे और उनसे 1980 में दूसरी शादी कर ली.

एक इंटरव्यू में हेमा ने कहा था कि शुरुआत में वह इस बात को लेकर बिलकुल क्लियर थीं कि वह धर्मेंद्र की तरफ आकर्षित होने के बावजूद उनसे शादी नहीं करेंगी. हेमा ने कहा था कि लोग कहते थे कि धर्मेंद्र बेहद गुड लुकिंग मैन हैं तो मैं सोचती थी कि इसका मतलब ये तो नहीं कि मैं उनसे शादी ही कर लूं. मैं उनके साथ काम करती रही लेकिन कहीं ना कहीं ये सोचती रहती थी कि मैं ऐसे इंसान से ही शादी करूंगी को धर्मेंद्र की तरह हो.

हेमा ने आगे कहा था, कोई भी पेरेंट्स नहीं चाहते कि उनके बच्चे की ऐसे शादी हो लेकिन मेरे लिए कुछ और तय करना काफी मुश्किल हो गया था. मैं उनके काफी क्लोज थी और हम काफी समय से साथ थे तो किसी और से शादी के बारे में सोचना भी मुमकिन नहीं था और एक दिन मैंने उनसे कॉल करके कहा, तुम्हें मुझसे अभी शादी करनी पड़ेगी.

उन्होंने कहा , हां मैं तुमसे शादी करूंगा तो इस तरह से सब हो गया.  आपको बता दें कि 1980 में शादी के बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी दो बेटियों के पेरेंट्स बने जिनके नाम ईशा और अहाना हैं. 

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks