जब अवॉर्ड शो में धर्मेंद्र बनकर पहुंची थीं प्रियंका चोपड़ा, रेखा ने भी दिया था भरपूर साथ


फिल्म हो या फिर कोई लाइव शो.. अगर प्रियंका चोपड़ा परफॉर्म करती हैं तो उनके टैलेंट का बेहतरीन नमूना देखने को मिलता है. साथ ही होती है ढेर सारी मस्ती भी. ऐसी ही मस्ती हुई IIFA अवॉर्ड फंक्शन में भी जहां पर प्रियंका चोपड़ा अभिनेता धर्मेंद्र बनकर पहुंची थीं. जी हां…. सही सुना आपने. प्रियंका बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र का रूप धरकर न केवल शो में पहुंची बल्कि उन्हीं के अंदाज़ में अभिनेत्री रेखा के साथ ऐसा धमाकेदार डांस किया कि हर कोई तालियां बजाने को मजबूर हो गया.  साइकिल पर हुई प्रियंका की एंट्री ये थ्रोबैक वीडियो अब एक बार फिर वायरल हो गई है. इस वीडियो में प्रियंका साइकिल पर एंट्री लेती हुई नज़र आ रही हैं.

उन्होंने धर्मेंद्र स्टाइल की शर्ट पहनी है और साइकिल सीधे आकर रुकती है अभिनेत्री रेखा के सामने. और फिर प्रियंका चोपड़ा धर्मेंद्र बनकर रेखा के साथ खूब मस्ती करती हैं और ‘राफ्ता राफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है’ गाने पर धमाकेदार डांस करती हैं. वहीं रेखा भी उनका पूरा साथ देती हुई नज़र आती हैं. बाद में प्रियंका उन्हें लेकर स्टेज पर जाती हैं और फिर शत्रुघ्न सिन्हा को भी स्टेज पर बुलाया जाता है. आप भी देखिए ये थ्रोबैक वीडियो. रेखा को मिला था Outstanding Achievement का अवॉर्ड साल 2021 में हुए इस आईफा के दौरान अभिनेत्री रेखा को आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट का अवॉर्ड दिया गया था.

स्टेज पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें ये सम्मान दिया था. अभिनेत्री रेखा एक सदाबहार फिल्म एक्ट्रेस हैं. जो आज भी फिल्मों और फिल्मी दुनिया से दूर नहीं हुई हैं. अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा ने सिलसिला, खूबसूरत, उमराव जान, खून भरी मांग, मुक्कदर का सिकंदर, मि. नटवरलाल, दो अंजाने जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. यूं तो इन्होंने उस वक्त के कई बेहतरीन कलाकारों के साथ काम किया लेकिन सबसे ज्यादा इनकी जोड़ी हिट हुई अमिताभ बच्चन के साथ. लेकिन 1981 में आई सिलसिला दोनों की साथ में आखिरी फिल्म थी. इसके बाद ये जोड़ी कभी साथ नज़र नहीं आई. 

ये भी पढ़ें:- KBC 14 : क्रिकेट प्रेमी एक सेकेंड में दे देंगे इस सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं ?

ये भी पढ़ें:- खुशी कपूर मां को कर रही थीं परेशान, फिर श्रीदेवी ने कुछ इस अंदाज में लगाई थी बेटी को डांट

image Source

Enable Notifications OK No thanks