राज बब्बर ने जब रेखा को शादी से कर दिया था इंकार, दिल टूटने पर एक्ट्रेस ने किया था ये काम


Raj Babbar Rejected Marriage Proposal Of Rekha: बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा (Rekha) की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है. उनका सबसे चर्चित अफेयर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ रहा. लेकिन रेखा के अफेयर के किस्से उनके कई को-स्टार्स के साथ भी मशहूर हैं. आज हम नज़र डालेंगे रेखा और उनके को-स्टार रहे राज बब्बर (Raj Babbar) के रिश्तों पर. दोनों ने ‘अगर तुम ना होते’ समेत कई फिल्मों में काम किया था और कहा जाता है कि इसी दौरान इनकी करीबियां बढ़ने लगी थीं. रेखा राज बब्बर की ज़िंदगी में तब आई थीं जब वह अपनी दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल (Smita Patil) के निधन से सदमे में थे.

प्रतीक के जन्म के बाद स्मिता पाटिल का हुआ था निधन

स्मिता पाटिल (Smita Patil) का बेटे प्रतीक को जन्म देने के 15 दिनों के भीतर ही निधन हो गया था. इसके बाद राज अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास वापस तो चले गए थे, लेकिन उन्हें इमोशनली बहुत टूटा हुआ महसूस हो रहा था. तब रेखा ने इमोशनली सहारा दिया. उस वक्त रेखा भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से अपना रिश्ता टूटने की वजह से दर्द से गुजर रही थीं. ऐसे में राज और रेखा दोनों ही एक-दूसरे को इमोशनली सपोर्ट करने लगे और करीब आते गए. करीबी बढ़ने के बाद रेखा (Rekha) ने राज से शादी करने की डिमांड कर डाली. उनकी ये डिमांड राज बब्बर (Raj Babbar) को रास नहीं आई और उन्होंने साफ-साफ़ कह दिया कि वो शादी नहीं करेंगे. रेखा राज के इस जवाब से टूट गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

रेखा ने की थी मुकेश अग्रवाल की शादी

वह राज से मिलने के बाद नंगे पांव दौड़ते हुए उस जगह से निकल गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा (Rekha) को मुंबई की एक सड़क पर कुछ लोगों ने दौड़ते हुए देखा था और उसके बाद ये खबर हर बॉलीवुड मैगज़ीन में छप चुकी थी. बहरहाल, राज बब्बर से रिश्ता टूटने के बाद रेखा ने 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल (Mukesh Aggarwal) से शादी कर ली थी, लेकिन ये शादी साल भर भी नहीं टिकी. 9 महीने के भीतर ही मुकेश ने रेखा (Rekha) के दुप्पटे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 

ये भी पढ़ें:- Karisma Kapoor: शतरंज की रानी बन इठलाती नज़र आईं करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक ने किया लोगों को घायल

ये भी पढ़ें:- Khatron Ke Khiladi 12: ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आ सकते हैं मुनव्वर फारूकी और माहिका शर्मा, इन नामों की भी है चर्चा

image Source

Enable Notifications OK No thanks