जब लता जी की वजह से माफ़ हुई थी शक्ति कपूर की एक गलती, सिंगर की रिश्तेदार से एक्टर ने की थी शादी


Shakti Kapoor Marriage: बॉलीवुड के मशहूर विलेन शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की पत्नी शिवांगी कोल्हापुरे (Shivangi Kolhapure) लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के परिवार से ताल्लुक रखती हैं. शिवांगी के पिता पंडित पंधारिनाथ कोल्हापुरे लता मंगेशकर के चचेरे भाई थे. एक इंटरव्यू में शक्ति ने लता जी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है. उन्होंने बताया कि शिवांगी का परिवार उनकी शादी के लिए तैयार नहीं था इसलिए उन्होंने भाग कर शादी कर ली थी.

शक्ति बोले, जब मेरे पिता सिकंदर लाल कपूर को इस बारे में पता लगा तो उन्होंने मुझसे बात करनी बंद कर दी. मेरी मां ने लड़की (शिवांगी) से एक बार मिलने की इच्छा जताई. जब मेरे पिता शिवांगी से मिले जो कि मुझसे 10-12 साल छोटी है तो वो उन्हें देखकर काफी खुश हो गए और कहा कि बड़ी प्यारी बच्ची है.


फिर शिवांगी ने एक गाने की कुछ लाइनें सुनाई और मेरे पिता खड़े होकर बोले कि ये इतना अच्छा कैसे गाती है?तब मैंने उन्हें बताया कि लता जी इनकी पहली कजिन हैं तब वह बोले तेरी सब गलतियां माफ़ क्योंकि तूने इतने बड़े परिवार में शादी की है. फिर पिताजी ने शिवांगी से लता जी के गाने सुने और कहा कि वो उनके बहुत बड़े फैन हैं. जैसे ही शिवांगी ने लताजी के गाने गाए, मेरे पिता इमोशनल हो गए. 


शक्ति आगे बोले, मुझे लगता है बेटी श्रद्धा भी इतनी अच्छी सिंगर इसलिए है क्योंकि ये उसके जीन्स में है. मुझे याद है कि जब मैं दिल्ली में था तो श्रद्धा ने मुझे कॉल करके कहा, बापू मैंने एक गाना रिकॉर्ड किया है. मैंने उससे कहा तुम मजाक मत करो लेकिन फिर उसने मुझे वो गाना सुनाया. उसने कोई ट्रेनिंग नहीं ली लेकिन उसके बावजूद 8-9 फिल्मों में गा चुकी है. मैं श्रद्धा को गोल्डन चाइल्ड कहता हूं इसलिए नहीं क्योंकि वो मेरी बेटी है बल्कि इसलिए क्योंकि एक्टिंग और सिंगिंग में बिना कोई ट्रेनिंग लिए वो इतना अच्छा कर रही है.

Valentine’s Day सेलिब्रेशन में रोमांस में डूबीं Neha Kakkar, पति Rohanpreet Singh को कर लिया किस

Lata Mangeshkar Last Moments: लता मंगेशकर का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया, कैसे थे स्वर कोकिला के अंतिम पल!

image Source

Enable Notifications OK No thanks