कपिल शर्मा ने किसे कहा गरीबों का अल्लू अर्जुन! निरहुआ से टक्कर लेने आ गया मिरहुआ!


छोटे पर्दे पर आने वाला द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) एक ऐसा चैट शो जिसका इंतजार दर्शक पूरे हफ्ते बेसब्री से करते हैं. शनिवार और रविवार दर्शकों के लिए बेहद ही खास हो जाता है. क्योंकि कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  के सेट पर जमती है हंसी की महफिल. वहीं इस हफ्ते ये मजा दुगना हो जाएगा क्योंकि कपिल के शो पर पहुंचेंगे भोजपुरी सुपरस्टार. 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और रवि किशन (Ravi Kishan)…यानि भोजपुरी सिनेमा के एक से बढ़कर एक धुरंधर कपिल के शो में मस्ती और धमाल करने आने वाले हैं. शो के कई प्रोमो अब तक सामने आ चुके हैं जिससे आने वाले वीकेंड की झलक भी पता चल गई है. 

स्टेज पर पहुंचा गरीबों का अल्लू अर्जुन
कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में एक से बढ़कर एक किरदार हैं जो अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूब हंसाते हैं. वहीं इस बार चंदन प्रभाकर यानि चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले जब स्टेज पर पहुंचेंगे तो कपिल उन्हें कह देंगे गरीबों का अल्लू अर्जुन और ये सुनकर शो के मेहमान अपनी हंसी ही नहीं रोक पाएंगे. 

निरहुआ से टक्कर लेगा मिरहुआ
दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं जिन्हें सब निरहुआ के नाम से जानते हैं लेकिन कपिल के शो में उन्हें टक्कर देने आएंगे मिरहुआ. और फिर हंसी की ऐसी सजेगी महफिल कि आप देखते ही रह जाएंगे. कौन है ये मिरहुआ जरा देखिए इस मजेदार प्रोमो में. 

कपिल शर्मा शो पर आईं दो हसीनाओं आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी संग कपिल मजेदार खेल भी खेलने वाले हैं. खेल बड़ा ही मजेदार है क्योंकि कान कर दिए जाएंगे बंद और इशारों में समझनी होगी एक दूसरे की बात. इस खास खेल की एक मजेदार झलक भी दिखाई गई है. 

ये भी पढ़े: ‘बुलाती है मगर…’, दिनेश लाल यादव ने बयां किया अपना हाल-ए-दिल, ‘मैं तो जाना चाहता हूं लेकिन वो बुलाती नहीं है’
 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks