आलिया भट्ट या दीपिका पादुकोण किसे ज्यादा पसंद करते हैं संजय लील भंसाली? निर्देशक ने दिया चौंकान


संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (gangubai Kahtiwadi) इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है. फिल्म में आलिय भट्ट लीड रोल में नज़र आ रही हैं जिन्होंने गंगूबाई का किरदार निभाया है. जहां एक तरफ लोग  आलिया का एक्टिंग की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म के रोल के हिसाब से आलिया की उम्र कम है उनकी जगह निर्देशक को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , विद्या बालन (Vidya balan) या प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसी किसी एक्ट्रेस को लेना चाहिए था. वैसे संजय लीला भंसाली ने दीपिका और आलिया दोनों के साथ काम कर लिया है, ऐसे में जब निर्देशक से किसी एक को चुनने के लिए कहा तो संजय लीला भंसाली ने चौंकाने वाला जवाब दिया.

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए निर्देशक ने कहा, ‘दोनों अलग-अलग लोग हैं, दोनों की अप्रोच अलग है, दोनों का हाइट्स अलग हैं. दोनों की आवाज़ें अलग है, दोनों की बॉडी लैंग्वेज अलग है…दीपिका एक खूबसूरत लड़की हैं और शानदार एक्टर हैं. मेरे लिए आलिया खूबसूरत लड़की हैं और शानदार एक्टर हैं. लेकिन अगर मुझे बाजीराव मस्तानी बनानी होगी तो मैं दीपिका को चुनूंगा और अगर मैं गंगूबाई   बना रहा हूं तो मैं आलिया को चुनूंगा. हर किसी की अपनी शक्ति होती है आप गलत अभिनेता को गलत भूमिका नहीं दे सकते.


आगे निर्देशक ने कहा, ‘आलिया और दीपिका के लिए जो भी भूमिकाएं चुनी गईं, वो ‘सही कास्टिंग’ पर आधारित थीं, न कि इस पर कि कौन इसे बेहतर तरीके से निभा सकता था. ऐसा नहीं है कि आलिया मस्तानी नहीं कर सकती थी, या दीपिका गंगू नहीं कर सकती थी. लेकिन मुझे लगता है कि मैंने जो कास्टिंग की है, उनके सार को ध्यान में रखते हुए, सही कास्टिंग है. तो इस रोल के लिए आलिया ने जो किया वो सिर्फ आलिया ही कर सकती थी, और उन भूमिकाओं में जो दीपिका कर सकती थीं वो सिर्फ दीपिका ही कर सकती थीं.’

सनी लियोनी के चेहरे पर लगी गहरी चोट, वीडियो शेयर कर दिखाए घाव



image Source

Enable Notifications OK No thanks