पढ़ाई करते हुए जिसकी निकल जाती थी जान, आज वो बन बैठी है बॉलीवुड की शान, पहचानों तो जानें


Bollywood Popular Actress Childhood Photo: बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) की एक झलक अगर उनके फैंस को मिल जाती है तो उनका दिन बन जाता है. फैंस को अपने फेवरेट सेलेब्स की फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कई सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें (Bollywood Celebs Childhood Photo) सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. अब हाल ही में एक बच्ची की फोटो (Actress Childhood Photo) सामने आई है जो अपनी मां के संग दिखाई दे रही है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के एक सुपरस्टार (Superstar Actor) के संग भी इसके लिंक-अप की खबरें आए दिन आती रहती हैं.

फोटो तो सामने आ चुका है लेकिन इस फोटो में कौन सी एक्ट्रेस (Actress) है ये लोगों के लिए पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है और फैंस इस बच्ची को पहचानने की कोशिश भी कर रहे हैं. दरअसल फोटो में पढ़ाई करते हुए रोती हुई ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) हैं. उनकी मां उसके संग बैठी हुई नजर आ रही हैं. पढ़ाई करते वक्त रोने वाली इस बच्ची को देख कोई सोच भी नहीं सकता है कि बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस बन जाएगी.


अगर फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो वो इन दिनों आमिर खान के संग अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फातिमा दंगल में आमिर खान के संग काम कर चुकी हैं. उस फिल्म में फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी की भूमिका निभाई थी. वहीं ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

ये भी पढे़ें:- Name The Star: गोद में दिख रही ये बच्ची पूरे ब्रह्मांड में मनवा चुकी है अपनी खूबसूरती का लोहा, सलमान से लेकर शाहरुख तक सब बने हैं इनके दीवाने 

 

ये भी पढे़ें:- Name The Star: पंजाब ही नहीं पूरा हिंदुस्तान हैं इस हसीना के चुलबुले अंदाज का दीवाना… पहचाना क्या?



image Source

Enable Notifications OK No thanks