क्या टैटू गर्ल के बाद अब Khesari अपने इस जबरा फैन को देंगे काम? लड़के ने छाती पर गुदवाई तस्वीर, देखिए


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों काफी चर्चा बने हुए हैं, पिछले दिनों उनका गाना ‘कोका कोला’ (Coca Cola) ग्लोबली टॉप लिस्ट में नंबर वन पर बरकरार था. उनका ये गाना ग्लोबली हिट हुआ था. इससे पहले वो अपनी नेपाली फैन सौम्या पोखरेल (Soumya Pokhrel) की वजह से हैडलाइन्स में बने थे. उन्होंने हाथ पर खेसारी की तस्वीर छपाई थी, जिसकी वजह से वो काफी पॉपुलर हो गई थीं. इसी कड़ी में अब एक्टर का एक और जबरा फैन वायरल हो रहा है, जिसने अपनी छाती पर अपने चहेते स्टार की तस्वीर गोदवा रखी है. उसकी फोटो वायरल हो रही है और नेटिजन्स उसे जमकर ट्रोलर भी कर रहे हैं.

कृष्णा बेदर्दी ने शेयर की जबरा फैन की फोटो

खेसारी के टैटू गर्ल के बाद अब उनके टैटू बॉय की फोटो म्यूजिक डायरेक्टर कृष्णा बेदर्दी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनकी पोस्ट में लड़के की फोटो को देखा जा सकता है. इसमें वो शर्टलेस दिखाई दे रहा है और उसकी छाती पर हार्ट साइड यानी कि लेफ्ट साइड खेसारी लाल यादव की तस्वीर गोदवाई है. उनकी फोटो वायरल हो रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये फोटो आने के बाद नेटिजन्स भड़क गए हैं और लड़के को जमकर खरी-खोटी सुनाई साथ ही खूब लताड़ लगाई है.

Khesari lal yadavs crazy fan made Tattoo of him get trolled

यूजर्स ने खेसारी फैन को सुनाई खोरी-खोटी

खेसारी की तस्वीर को अपनी छाती पर गोदवाना उनके फैन के लिए भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. लोग सोशल मीडिया पर लड़के को ट्रोल कर रहे हैं. इस दौरान कइयों ने उसे सलाह देने के साथ गाली-गलौच तक की है. एक ने लिखा, ‘तू भी स्टार बन जाएगा’. दूसरे ने लिखा, ‘मां-बाप का फोटो तो बनवा सकता है नहीं’. तीसरे ने लिखा, ‘भाई टैटू मां-बाप का बनवाओ इन लोगों की नहीं कुछ नहीं देने वाले ये लोग’. चौथे ने लिखा, ‘इतना बुड़बक है तू लोग अपने मां-बाप का फोटो छोड़कर इन लौंडा का फोटो बनवाता है’. इसके अलावा ज्यादातर लोगों का सवाल ये रहा है कि क्या अब सौम्या की तरह ही इसे भी काम मिल जाएगा?. क्योंकि, टैटू गर्ल के नाम से मशहूर सौम्या पोखरेल और खेसारी फैन ने अपने चहेते सुपरस्टार के साथ एक सेड सॉन्ग का वीडियो शूट किया था.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

image Source

Enable Notifications OK No thanks