Women’s World Cup 2022: इंग्लिश बल्लेबाज नट साइवर बदकिस्मती का शिकार, अटपटे तरीके से हुईं आउट; वीडियो कर देगा हैरान


नई दिल्ली. क्रिकेट में जब खिलाड़ी पर दबाव होता है तो हर तरह की अजीब चीजें उसके साथ हो सकती हैं. ऐसा ही कुछ न्यूजीलैंड में चल रहे महिला वर्ल्ड कप (Women’s World Cup 2022) के दौरान इंग्लैंड की बल्लेबाज नट साइवर (Nat Sciver Bizarre Dismissal) शिवर के साथ हुआ. दरअसल, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज विश्व कप में एक अहम मुकाबला खेला गया. इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 235 रन का स्कोर खड़ा किया. लेकिन इंग्लिश टीम की धाकड़ बल्लेबाज साइवर का बल्ला नहीं चला. वो अजीबोगरीब अंदाज में आउट हुईं. इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. जो किसी को भी हैरान कर देगा.

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका (England Women vs South Africa Women) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट जल्दी गंवा दिए थे. इसके बाद चौथे नंबर पर नट साइवर बल्लेबाजी के लिए आईं. टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी. लेकिन वो भी इंग्लैंड की पारी के 12वें ओवर में आउट होकर पवेलियन लौट गईं. दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाज मसाबाता क्लास की एक शॉर्ट गेंद पर शिवर ने पुल शॉट लगाने की कोशिश की. लेकिन इस दौरान गेंद उनके दाएं थाईपैड के ऊपरी हिस्से पर लगी.

साइवर शॉट खेलते हुए घूम गईं और उसके बाद बॉल उनके बैट के पिछले हिस्से से टकराकर स्लिप में खड़ी लिजली ली के हाथों में चली गई. इस तरह कोई बल्लेबाज आउट हो, ऐसा क्रिकेट में कम ही देखने को मिलता है.

IND vs SL: जसप्रीत बुमराह ने सिक्‍योरिटी को लेकर दिया बयान, मैच के दौरान विराट कोहली के पास पहुंच गए थे फैंस

IND vs SL 2nd Test Day 3 Today Score Live Update: श्रीलंका के 50 रन पूरे, मेंडिस और करुणारत्‍ने क्रीज पर

साइवर 16 रन ही बना सकीं
साइवर अच्छे रंग में दिख रही थी. वो 3 चौके की मदद से 16 रन बना चुकी थीं, लेकिन बदकिस्मती से वो ऐसे अजीबोगरीब तरीके से अपना विकेट गंवा बैठी. दक्षिण अफ्रीका ने भी जीत के लिए मिले 236 रन के लक्ष्य को 4 गेंद रहते ही 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया. दक्षिण अफ्रीका की तरफ से लॉरा वोलवार्ड ने सबसे अधिक 77 रन बनाए.

Tags: England, Women cricket, Womens World Cup 2022



image Source

Enable Notifications OK No thanks