कैंडी खाकर आप भी कमा सकते हैं सालाना 61 लाख रुपये, इस कंपनी ने निकाली चीफ कैंडी ऑफिसर की वेकेंसी


नई दिल्ली. अगर आप भी कैंडी खाने के शौकीन हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका है. दरअसल, कनाडा की एक ऑनलाइन कंपनी कैंडी फनहाउस (Candy Funhouse) ने कैंडी खाने के लिए लाखों रुपए की सैलरी वाली जॉब ऑफर कर रही है. कंपनी ने इसके लिए बकायदा विज्ञापन भी निकाला है.

आपको सोफे पर बैठकर आराम से 3500 से ज्यादा कैंडी खाना है, इसके लिए कंपनी आपको मोटी सैलरी देगी. यह कंपनी अपने यहां ऐसे कर्मचारी रखना चाहती है, जिन्हें कैंडीज खाना पसंद हो और वे कैंडी के स्वाद को बेहतर तरीके से बता सकें.


कंपनी की प्रवक्ता Venessa Janakijevski – Rebelo ने बताया कि पिछले साल के शुरुआत से ही हमलोग कैंडीलॉजिस्ट की तलाश में हैं. उन्होंने बताया कि वर्तमान में हमारे पास 3 लोग हैं. कंपनी ने चीफ कैंडी ऑफिसर की वेकेंसी निकाली है.

कर्मचारी को कैंडीज को टेस्ट करके उसके स्वाद के बारे में रिव्यू देना होगा। मतलब कर्मचारी का काम Taste Tester का होगा. उसे कैंडी का टेस्ट बताने के बदले पैसे दिए जाएंगे. वो भी सालाना 78000 डॉलर यानी करीब 61 लाख रुपये. इस पोस्ट पर उत्तरी अमेरिका के लोग ही अप्लाई कर सकते हैं. इसमें उम्र 5 साल या इससे ज्यादा हो सकती है.

सोशल मीडिया पर कैंडी फनहाउस की विज्ञापन वाली पोस्ट बहुत सुर्खियां बटोर रही है. एक यूजर ने बताया कि उनकी 8 साल की बेटी ने इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने के लिए लिंक्डइन पर अपना प्रोफाइल बनाया था. इस पोस्ट के अप्लाई करने की अंतिम तारीख 31 अगस्त है.

Tags: Job



image Source

Enable Notifications OK No thanks