आप एपिक गेम्स की विंटर सेल के दौरान $15 से अधिक के किसी भी गेम पर $10 बचा सकते हैं


इस सप्ताह के अंत में, आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि बहुत कुछ कगार कर्मचारी अपने पीसी शर्म के ढेर में जोड़ देंगे। एपिक गेम्स स्टोर ने आधिकारिक तौर पर अपनी वार्षिक शीतकालीन बिक्री शुरू कर दी है, जैसे नए शीर्षकों पर बड़ी छूट ला रहा है जुरासिक वर्ल्ड इवोल्यूशन 2, युद्धक्षेत्र 2042, तथा आकाशगंगा के मार्वल के संरक्षक. हालांकि जो वास्तव में अच्छा है, वह यह है कि एपिक किसी भी शीर्षक को अतिरिक्त $ 10 से $ 14.99 से अधिक की छूट दे रहा है। और अगर आपको यह पता लगाने में मुश्किल हो रही है कि क्या खरीदना है, तो इसे बहुत अधिक न करें, क्योंकि बिक्री 6 जनवरी तक चलेगी।

नियमित रूप से $49.99, आप वर्तमान में हड़प सकते हैं लॉजिटेक G305 लाइट्सपीड अमेज़न पर विभिन्न रंगों में $ 29.99 के लिए। यह छूट सामान्य नहीं है, लेकिन इस कीमत के लिए इन विशिष्टताओं के साथ वायरलेस गेमिंग माउस ढूंढना काफी मुश्किल है। एक मानक काले या सफेद मॉडल के अलावा, लॉजिटेक G305 बैंगनी, नीले, हरे या चैती में भी उपलब्ध है, जिससे आपके बाकी सेटअप के साथ रंगों का समन्वय करना आसान हो जाता है। केवल 99 ग्राम वजनी और एक एए बैटरी द्वारा संचालित, G305 कथित तौर पर 240 घंटे तक चल सकता है। यह एक 12K DPI सेंसर को छह प्रोग्रामेबल बटन के साथ जोड़ता है, जिससे उत्कृष्ट गेमिंग प्रदर्शन की अनुमति मिलती है।


लॉजिटेक G305 लाइटस्पीड

लॉजिटेक जी305 लाइट्सपीड स्वभाव के साथ एक वायरलेस माउस है। इस जीवंत माउस में छह प्रोग्राम करने योग्य बटन और एक 12K DPI सेंसर है। G305 विभिन्न रंगों में भी उपलब्ध है और एक AA बैटरी के साथ 240 घंटे तक चलने में सक्षम है।

यदि आप अपने होम थिएटर सिस्टम को बेहतर बनाना चाहते हैं, तो पोल्क ऑडियो के मैग्नीफाई मैक्स में वायरलेस सैटेलाइट स्पीकर की एक जोड़ी और एक समर्पित सबवूफर है जो यह काम कर सकता है। आमतौर पर $599.99, 5.1 प्रणाली है वर्तमान में अमेज़न पर छूट तथा केवल $500 . के शर्मीलेपन के लिए सर्वश्रेष्ठ खरीदें, इसकी अब तक की सबसे कम कीमतों में से एक। 43 इंच का यह साउंडबार कई कंसोल या अन्य एचडीएमआई-संगत उपकरणों वाले किसी के लिए भी एक ठोस विकल्प है, इसके एचडीएमआई पोर्ट की तिकड़ी और एचडीएमआई एआरसी के लिए समर्थन के लिए धन्यवाद। इस मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी – साथ ही एक 3.5 मिमी पोर्ट और एक ऑप्टिकल कनेक्शन – के साथ-साथ एक अंतर्निहित क्रोमकास्ट और Google सहायक के लिए समर्थन है, जिससे आप इसे अपने घर में अन्य Google-संगत उपकरणों के साथ जोड़ सकते हैं और इसका उपयोग करके इसे नियंत्रित कर सकते हैं। मौखिक आदेश।


पोल्क ऑडियो मैग्नीफाई मैक्स 5.1 साउंडबार

पोल्क मैग्नीफाई मैक्स 5.1 एक 43 इंच का साउंडबार है जो वायरलेस सैटेलाइट स्पीकर और एक समर्पित सबवूफर के साथ आता है। इसमें सिंगल एआरसी कनेक्शन के अलावा तीन एचडीएमआई हुकअप हैं।

आम तौर पर $149.99, अमेज़न वर्तमान में है रेज़र वाइपर अल्टीमेट और इसके RGB चार्जिंग डॉक की पेशकश केवल $92.97 . में. यह सबसे कम कीमत नहीं है जिसे हमने इस उभयलिंगी गेमिंग माउस के लिए देखा है, लेकिन अगर आपको वायरलेस माउस की आवश्यकता है तो यह अभी भी एक ठोस सौदा है। वाइपर अल्टीमेट 20K DPI सेंसर और आठ प्रोग्रामेबल बटन से लैस है। यह चार्ज के बीच 70 घंटे तक भी चल सकता है और चार्जिंग डॉक अन्य वायरलेस रेजर चूहों के साथ संगत है, जिसमें बेसिलिस्क अल्टीमेट और डेथएडर वी 2 प्रो शामिल हैं।


रेज़र वाइपर अल्टीमेट (चार्जिंग डॉक के साथ)

वाइपर अल्टीमेट रेज़र का उभयलिंगी वायरलेस गेमिंग माउस है। इस मॉडल में 20,000 डीपीआई ऑप्टिकल सेंसर है, और रेजर का दावा है कि इसमें 70 घंटे की बैटरी लाइफ है।

माइक्रोसॉफ्ट के सभी सर्फेस प्रो 8 मॉडल हैं वर्तमान में $200 . तक की छूट दी जा रही है माइक्रोसॉफ्ट स्टोर पर। बेस मॉडल इंटेल कोर i5, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है, और जबकि इसकी कीमत सामान्य रूप से $ 1,099 होगी, यह वर्तमान में केवल $ 899.99 पर छूट दी गई है। समीक्षक मोनिका चिन ने “वर्षों में हमने जो सबसे अच्छा सर्फेस प्रो देखा है, उस पर यह एक ठोस सौदा है।” बस ध्यान दें कि जबकि सर्फेस प्रो 8 के सभी मौजूदा कॉन्फ़िगरेशन पर छूट दी गई है, कुछ मॉडलों को केवल $ 100 या $ 150 की कीमत में कटौती मिल रही है। हमारी पूरी समीक्षा पढ़ें.


माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 8

नया सरफेस प्रो 8 माइक्रोसॉफ्ट का वर्षों में सबसे बड़ा अपग्रेड है। उत्कृष्ट 2-इन-1 थंडरबोल्ट 4 समर्थन, एक 120 हर्ट्ज डिस्प्ले, एक बेहतर कैमरा और एक अधिक आधुनिक डिज़ाइन का समर्थन करता है।

Corsair K60 RGB Pro एक कीबोर्ड है जिसमें आपकी जरूरत की हर चीज है, और ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप नहीं करते हैं। आम तौर पर, आप इस ठोस बिट किट के लिए $89.99 का भुगतान करने की अपेक्षा करते हैं, लेकिन आप कर सकते हैं वर्तमान में इसे अमेज़न पर खोजें तथा $69.99 . के लिए लक्ष्य, इसकी अब तक की सबसे कम कीमत। K60 में प्रति-कुंजी RGB प्रकाश और रैखिक स्विच की सुविधा है, लेकिन अंतरिक्ष बचाने में मदद करने के लिए अन्य Corsair मॉडल पर अक्सर पाए जाने वाले समर्पित वॉल्यूम और मीडिया नियंत्रण को छोड़ देता है। अमेज़न की $20 की छूट भी वर्तमान में लागू होती है $79.99 K60 आरजीबी प्रो एसई, जिसमें एक चुंबकीय कलाई आराम और उंगलियों के निशान को कम करने के लिए पीबीटी डबल-शॉट कीकैप शामिल हैं।


कॉर्सयर K60 आरजीबी प्रो

Corsair का K60 RGB प्रो एक पूर्ण आकार का RGB गेमिंग कीबोर्ड है। K60 Corsair के अन्य पूर्ण आकार के मॉडल पर देखे गए समर्पित मीडिया प्लेबैक कार्यों को दूर करता है और इसके बजाय आवश्यक पर ध्यान केंद्रित करता है।

अभी और शानदार सौदे हो रहे हैं

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks