एच एंड आर ब्लॉक अपने नए नाम पर ब्लॉक, पूर्व में स्क्वायर पर मुकदमा कर रहा है


टैक्स तैयारी सेवा एच एंड आर ब्लॉक ने गुरुवार को ट्रेडमार्क उल्लंघन के लिए ब्लॉक, इंक। (पूर्व में स्क्वायर, इंक) के खिलाफ मुकदमा दायर किया, सीएनबीसी की सूचना दी.

एच एंड आर ब्लॉक के अध्यक्ष और सीईओ जेफ जोन्स ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “आज की फाइलिंग उपभोक्ता भ्रम को रोकने और यह सुनिश्चित करने के लिए एक महत्वपूर्ण प्रयास है कि एक प्रतियोगी छह दशकों से अधिक समय में हमारे द्वारा बनाई गई प्रतिष्ठा और विश्वास का लाभ नहीं उठा सके।”

एच एंड आर ब्लॉक का दावा है कि स्क्वायर का नया नाम वित्तीय सेवाओं के कई क्षेत्रों में ब्लॉक के साथ सीधे प्रतिस्पर्धा करता है, जिसमें हाल ही में खरीदी गई कर सेवा भी शामिल है। कैश ऐप टैक्स – पहले क्रेडिट कर्मा टैक्स – एच एंड आर ब्लॉक के समान $0 टैक्स फाइलिंग सेवा।

एच एंड आर ब्लॉक ने कहा कि कंपनी ने कई संकेतों का अनुभव किया है कि उपभोक्ता कंपनियों के बीच उनके नाम समान होने के कारण एक लिंक बना रहे हैं।

जैक डोरसी द्वारा सह-स्थापित ब्लॉक, इंक ने 1 दिसंबर को कंपनी के नाम परिवर्तन की घोषणा करते हुए कहा कि यह “कंपनी के विकास को स्वीकार करता है।” कंपनी ने नाम परिवर्तन के लिए कई प्रेरणाओं का हवाला दिया ट्विटर पोस्ट घोषणा के बाद, यह कहते हुए कि नाम पड़ोस के ब्लॉक का प्रतिनिधित्व करता है जहां कंपनी अपने विक्रेताओं, एक ब्लॉकचैन, संगीत से भरे ब्लॉक पार्टियों, बाधाओं और बहुत कुछ ढूंढती है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks