क्रिस वालेस ने सीएनएन की नई स्ट्रीमिंग सेवा पर सप्ताह के दिनों के शो की मेजबानी करने के लिए फॉक्स न्यूज को छोड़ दिया


लंबे समय तक फॉक्स न्यूज रविवार होस्ट क्रिस वालेस सीएनएन की आगामी स्ट्रीमिंग सेवा में शामिल होने के लिए नेटवर्क छोड़ रहे हैं, सीएनएन प्लस, जैसा कि एक में उल्लेख किया गया है सीएनएन से प्रेस विज्ञप्ति.

18 वर्षीय फॉक्स न्यूज के दिग्गज उनके जाने की घोषणा की अपने फाइनल के दौरान फॉक्स न्यूज रविवार, यह बताते हुए कि वह “कुछ नया करने की कोशिश करना चाहता है।” स्थिति के करीबी सूत्र सीएनएन को बताया कि वालेस का फॉक्स के साथ दीर्घकालिक अनुबंध इस वर्ष समाप्त हो रहा था, और वह इसे नवीनीकृत नहीं करना चाहता था।

वालेस की घोषणा के तुरंत बाद, सीएनएन ने खुलासा किया कि वालेस सीएनएन प्लस पर एक सप्ताह के दिन के शो की मेजबानी करेगा जिसमें राजनीति, खेल, व्यापार और संस्कृति की दुनिया के आंकड़ों के साथ साक्षात्कार शामिल होंगे। नया शो तब उपलब्ध होगा जब इसका स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 2022 में लॉन्च होगा, जो उस मूल सामग्री के प्रकार का सिर्फ एक उदाहरण है जिसे सीएनएन डेब्यू करने की योजना बना रहा है।

इसकी मूल प्रोग्रामिंग के शीर्ष पर, सीएनएन प्लस भी शामिल होगा कुछ लंबे समय तक चलने वाली सामग्री जो इसे पहले अपने नेटवर्क पर प्रसारित करती थी, जिसमें शामिल हैं स्टेनली टुकी: इटली के लिए खोज रहे हैं, एंथोनी बॉर्डन: अज्ञात भाग, तथा लिसा लिंग के साथ यह जीवन है. इसके अलावा, इसमें लाइव, ऑन-डिमांड सामग्री भी शामिल होगी जो खुद को सीएनएन की वर्तमान प्रोग्रामिंग से अलग करती है।

सीएनएन का कहना है कि वह वालेस के शो, नए कर्मचारियों और मंच के पूर्ण लाइनअप “आने वाले हफ्तों और महीनों में” के बारे में अधिक विवरण जारी करने की योजना बना रहा है। सीएनएन प्लस की सदस्यता लागत के बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks