दो निनटेंडो स्विच गेम खरीदें और सर्वश्रेष्ठ खरीदें पर एक निःशुल्क प्राप्त करें


बेस्ट बाय अभी भी अपनी मिक्स-एंड-मैच बिक्री की मेजबानी कर रहा है, जिसमें निन्टेंडो स्विच गेम लाइब्रेरी से कुछ उत्कृष्ट खिताब हैं। अभी आप कर सकते हैं यदि आप दो अन्य चुनिंदा खिताब खरीदते हैं तो बराबर या कम मूल्य का तीसरा गेम मुफ्त में प्राप्त करें. इस ऑफ़र में प्रथम-पक्ष शीर्षक शामिल हैं जैसे द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: ब्रेथ ऑफ़ द वाइल्ड, तथा मारियो टेनिस: एसेस जो शायद ही कभी छूट देखते हैं। जबकि यह ऑफ़र 11 शीर्षकों तक सीमित है, यह उन खेलों पर स्टॉक करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है जो निनटेंडो स्विच के लिए अनन्य हैं।

जबकि ब्लैक फ्राइडे की कीमतों में उतना आकर्षक नहीं है, बेस्ट बाय ने 2020 में लॉन्च हुए 11-इंच iPad Pro के सभी मॉडलों पर छूट दी है, कुछ संस्करणों में $200 तक की छूट प्राप्त हुई है।. यह टैबलेट 1TB तक के बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ उपलब्ध है और M1 प्रोसेसर को छोड़कर, कई समान सुविधाओं के साथ आता है जो आपको नवीनतम संस्करण में मिलेंगी। इसमें USB-C चार्जिंग, 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और डुअल-लेंस रियर कैमरे शामिल हैं। हालाँकि, यदि आप कुछ अधिक स्क्रीन रियल एस्टेट के साथ बाजार में हैं, तो बेस्ट बाय 12.9-इंच iPad Pro के 2020 मॉडल पर समान छूट दे रहा है। हमारी समीक्षा पढ़ें.


ऐप्पल आईपैड प्रो 2020

2020 iPad Pro दो आकारों में आता है, 11- और 12.9-इंच। इसमें Apple का A12Z प्रोसेसर, 120Hz डिस्प्ले, क्वाड स्पीकर और लिडार के साथ डुअल कैमरा सिस्टम है।

ब्रायज प्रो प्लस आपके आईपैड को मैकबुक में बदलने का एक त्वरित और आसान तरीका है। वर्तमान में, ब्रायज इस संयोजन स्क्रीन रक्षक और कीबोर्ड के 11-इंच संस्करण को $ 120 के लिए और 12.9-इंच के लिए $ 130 के लिए पेश कर रहा है, क्रमशः नियमित कीमतों से $ 30 और $ 40 ले रहा है। यह केस मैकबुक प्रो पर बैकलिट कीबोर्ड के क्लासिक लुक और फील का बारीकी से अनुकरण करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यहां तक ​​कि इसकी विशेषताओं की सूची में एक ट्रैकपैड भी शामिल है। सैम बायफोर्ड ने अपनी समीक्षा में उल्लेख किया कि ब्रीज प्रो प्लस आईपैड प्रो को एक सुविधाजनक लैपटॉप फॉर्म फैक्टर में बदल देता है, भले ही आप ऐप्पल मैजिक कीबोर्ड पर उपयोग किए जा सकने वाले कुछ जेस्चर यहां उपलब्ध नहीं हैं।

आईपैड प्रो के लिए ब्रायज प्रो प्लस

यदि आप एक सक्षम iPad कीबोर्ड की तलाश कर रहे हैं, तो Brydge’s Pro Plus में बैकलिट कुंजियाँ और एक उदार आकार का ट्रैकपैड है। यह मॉडल 12.9 इंच और 11 इंच के आईपैड प्रो दोनों के लिए उपलब्ध है।

अपने स्वयं के व्यक्तिगत ऑर्ब पर विचार करें जिससे आप नवीनतम इको डॉट पर इस मीठे छूट के साथ बात कर सकें। गोलाकार स्पीकर का यह संस्करण वर्तमान में यहां उपलब्ध है वीरांगना तथा सर्वश्रेष्ठ खरीद $ 30 के लिए, इसकी अब तक की सबसे कम कीमत। यह सर्वदिशात्मक स्पीकर पिछले एलेक्सा-सक्षम स्पीकर की सभी कार्यक्षमता को समेटे हुए है, बस थोड़े अधिक आकर्षक फॉर्म फैक्टर में। इसमें अभी भी टॉप-माउंटेड टच कंट्रोल की सुविधा है, और यह काले, सफेद या नीले रंग में उपलब्ध है। हमारी समीक्षा पढ़ें।


अमेज़न इको डॉट (2020)

चौथी पीढ़ी के इको डॉट में वास्तविक डॉट की तुलना में अधिक गोलाकार डिज़ाइन है, लेकिन फिर भी एलेक्सा अन्य इको मॉडल के साथ सभी काम कर सकती है।

इस 32 इंच का घुमावदार आसुस टीयूएफ गेमिंग मॉनिटर वर्तमान में बेस्ट बाय पर सिर्फ $ 290 पर छूट देता है, नियमित मूल्य से $100 ले रहा है। इस मॉनिटर में 165Hz रिफ्रेश रेट और 1440p रिज़ॉल्यूशन के साथ-साथ स्क्रीन फटने को कम करने में मदद करने के लिए AMD FreeSync का समर्थन है। इस मॉडल में एचडीएमआई इनपुट के साथ-साथ डिस्प्लेपोर्ट जैक और हेडफोन के लिए 3.5 मिमी ऑडियो जैक की एक जोड़ी है। स्टैंड की ऊंचाई, झुकाव और कुंडा समायोजित किया जा सकता है, लेकिन मॉनिटर वीईएसए माउंट का भी समर्थन करता है, अगर आप दीवार पर चढ़कर या हाथ-आधारित समाधान पसंद करते हैं। यह उन बेहतर कीमतों में से एक है जिन्हें हमने इन स्पेक्स वाले मॉनिटर के लिए देखा है।

15-इंच Asus ROG Zephyrus G15 गेमिंग लैपटॉप पर अभी भी ब्लैक फ्राइडे की कीमत पर छूट दी गई है। बेस्ट बाय इस सक्षम लैपटॉप की पेशकश $1,900 . में कर रहा है, नियमित खुदरा मूल्य से $300 की छूट। यह लैपटॉप आ QHD डिस्प्ले, RTX 3080, AMD Ryzen 7 CPU, 16GB RAM और स्टोरेज के लिए 1TB SSD से लैस है। बेस्ट बाय पर उपलब्ध लगभग सभी गेमिंग लैपटॉप की तरह, G15 भी Xbox गेम पास अल्टीमेट के एक मुफ्त महीने के साथ पैक किया जाता है, जो खेलने के लिए एक आदर्श कॉम्बो है। हेलो अनंत लॉन्च के दिन।

मोनिका चिन अपनी समीक्षा में Zephyrus G15 से पूरी तरह प्रभावित हुई (हालाँकि उसने RTX 3070 मॉडल का परीक्षण किया), और यह हमारे पसंदीदा गेमिंग लैपटॉप के लिए भी शीर्ष स्थान पर है। जब तक आपको पूरी तरह से एक अंतर्निर्मित वेबकैम की आवश्यकता नहीं है, जिसमें इस मॉडल की कमी है, Zephyrus G15 अन्यथा आपके अगले गेमिंग लैपटॉप के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है।


आसुस रोग जेफिरस जी15

Asus ROG Zephyrus G15 सबसे अच्छे गेमिंग लैपटॉप में से एक है जिसे आप वर्तमान में खरीद सकते हैं। वेबकैम न होने के बावजूद, लागत के लिए प्रदर्शन को मात देना मुश्किल है।

आपके लिए कुछ और मीठे सौदे

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks