निक जोनास को आसान लगते हैं बॉलीवुड डांस मूव्स, जिमी फॉलन को सिखाए प्रियंका चोपड़ा की फिल्म के हुक स्टेप्स


प्रियंका चोपड़ा के साथ शादी करने के बाद से निक जोनास भारत और बॉलीवुड के प्रति अक्सर अपना प्यार और सम्मान दिखाते हैं. निक अक्सर वीडियो शेयर करके बॉलीवुड के लिए अपना प्यार दिखाते रहे हैं जिसमें कभी उन्हें हिंदी गानों पर डांस करते हुए तो कभी हिंदी-पंजाबी गाना गाते हुए देखते हैं. अब, उन्होंने मान लिया है कि उन्हें बॉलीवुड म्यूजिक पर डांस कर ना सबसे आसान लगता है. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बॉलीवुड म्यूजिक के प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं, इतना ही नहीं वह टीवी होस्ट जिम्मी फॉलन को बॉलीवुड डांस मूव्स भी सिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, निक जोनास ने हाल ही में जिमी फॉलन के टॉक शो, ‘द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन’ में हिस्सा लिया. जहां जिमी शकीरा के साथ निक के नए डांस शो ‘डांसिंग विद माईसेल्फ’ के बारे में बात करने के लिए बुलाया था. लेकिन इस दौरान निक ने बॉलीवुड म्यूजिक और डांस की बात की. साथ ही जिमी को भी कुछ डांस मूव्स सिखाए.

https://www.youtube.com/watch?v=YEidPrWQaEM

जिम्मी फॉलन ने अपने यूट्यूब चैनल पर लगभग 8 मिनट से ज्यादा का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निक कहते हैं, “जैसा कि आप जानते हैं कि मेरी पत्नी प्रियंका भारतीय हैं इसलिए हम बहुत सारे बॉलीवुड म्यूजिक पर डांस करते हैं. मुझे लगता है कि इस पर डांस करना सबसे आसान है क्योंकि मैं इसे (हवा में हाथ हिलाते हुए) हर समय कर सकता हूं.”

निक ने आगे कहा, “कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहां हूं, बैठा हूं या खड़ा हूं और डांस हो जाता है. और मुझे लगता है कि मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं.” जिमी ने निक के डांस मूव्स को तुरंत ही सीख लिया और इसे उनके साथ करने लगे. हैरानी की बात है कि इस मूव्स ने हमें ‘दिल धड़कने दो’ के सॉन्ग ‘गल्ला गूड़ियां’ के हुकस्टेप की याद दिला दी.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

image Source

Enable Notifications OK No thanks