मीरा कपूर ने दुबई में खाया लेबनान का खाना


मीरा कपूर एक ऐसी दिवा है जिसे हम पर्याप्त नहीं पा सकते हैं। चाहे वह उनका अद्भुत फैशन सेंस हो या उनका फिटनेस शासन – वह हमें कई तरह से प्रेरित करती हैं। मीरा कपूर के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और हाल ही में उन्होंने यूट्यूब पर भी डेब्यू किया है। जो लोग उसे करीब से फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह एक भावुक खाने की शौकीन हैं। वह न केवल खाना पसंद करती है और सभी प्रकार के गैस्ट्रोनॉमिक व्यंजनों को आजमाती है, वह एक अद्भुत शेफ भी है। मीरा कपूर वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा कर रही हैं जैसा कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया। और कुछ स्वादिष्ट भोजन के बिना छुट्टी क्या है? उसने शानदार लेबनानी भोजन की एक तस्वीर साझा की जिसे वह छुट्टी के दौरान खा रही है। जरा देखो तो:

37h1lrh

(यह भी पढ़ें: मीरा कपूर कुछ ‘विंटर गुडीज़’ का स्वाद ले रही हैं, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं?)

मीरा कपूर ने स्वादिष्ट लेबनानी भोजन के क्लिक को रेस्तरां ‘बेबेल’ के स्थान के साथ साझा किया, जो कि प्रतिष्ठित दुबई मॉल में एक बढ़िया भोजनालय है। मीरा कपूर के शानदार भोजन में, हमें ताज़ी बेक्ड पिसा ब्रेड, भुने हुए मसालेदार आलू और क्रीमी ह्यूमस दिखाई दे रहे थे। एक रंगीन और स्वस्थ सलाद के साथ मसालेदार जलापेनोस, मुहम्मारा डिप और फलाफेल भी थे। पूरा लेबनानी फैलाव वास्तव में स्वादिष्ट लग रहा था और हम दिवा के भोजन से मोहित होने में मदद नहीं कर सके!

मीरा कपूर अपने यूएई दौरे की कई तस्वीरें शेयर करती रही हैं। इससे पहले, वह अबू धाबी में थीं, जहां उन्होंने पौराणिक थीम पार्क ‘वार्नर ब्रदर्स वर्ल्ड’ का दौरा किया। पार्क में एक आइसक्रीम पार्लर में क्लिक करते समय वह कुछ आइसक्रीम का आनंद ले रही थी। “स्कूप क्या है,” उसने कैप्शन में अपने अनुयायियों से पूछा।

हम जल्द ही मीरा कपूर की यात्रा की और अधिक खाने की डायरियां देखना पसंद करेंगे! आपने उसकी लेबनानी भोजन पोस्ट के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं।

अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को समान विचारधारा वाले लोगों से बात करना और मिलना पसंद है (विशेषकर वे लोग जिन्हें वेज मोमोज पसंद हैं)। प्लस पॉइंट्स यदि आपको उसके बुरे चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks