यहाँ सबसे अच्छे AirPods सौदे हैं जो आप अभी प्राप्त कर सकते हैं


ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे भले ही आए और चले गए हों, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई AirPods डील नहीं होनी है। अक्टूबर में, Apple ने आखिरकार अपनी तीसरी पीढ़ी के AirPods लॉन्च किए, एक नया AirPods लाइनअप पेश किया और दूसरे-जीन, एंट्री-लेवल AirPods की शुरुआती कीमत $ 159 से $ 129 तक गिरा दी। तब से, हमने कई खुदरा विक्रेताओं को दूसरी पीढ़ी के AirPods के साथ-साथ अधिक महंगे AirPods Pro और Max पर छूट देना शुरू कर दिया है, जो मानक मॉडल की तुलना में शोर रद्द और बेहतर ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करते हैं। हमने हाल ही में लॉन्च किए गए नवीनतम AirPods पर कुछ पहली छूट भी देखी है।

यहां, हम प्रत्येक मॉडल पर उपलब्ध सर्वोत्तम सौदों के माध्यम से चलेंगे, जिसमें एंट्री-लेवल एयरपॉड्स, एयरपॉड्स प्रो, थर्ड-जेन एयरपॉड्स और एयरपॉड्स मैक्स शामिल हैं।

एक नजर में

आदर्श मूल्य सूची विक्रय कीमत रिटेलर्स
आदर्श मूल्य सूची विक्रय कीमत रिटेलर्स
AirPods (सेकंड-जेन) वायर्ड चार्जिंग केस के साथ $160 $109 वीरांगना
एयरपॉड्स (थर्ड-जीन) $179 $150 वीरांगना
एयरपॉड्स प्रो (2021 मॉडल) $249 $197 वीरांगना
एयरपॉड्स मैक्स $549 $479 वीरांगना सर्वश्रेष्ठ खरीद

सर्वश्रेष्ठ एंट्री-लेवल AirPods (सेकंड-जेन) डील

एक बार $ 159 के बाद, Apple ने हाल ही में दूसरे-जीन AirPods की सूची मूल्य कम कर दिया – अब प्रवेश स्तर का मॉडल – $ 129। इसके अलावा, यह केवल वायर्ड चार्जिंग केस वाले मॉडल को बेचता है, जो एक मानक लाइटनिंग केबल के माध्यम से चार्ज होता है। हालाँकि, जो बढ़िया है, वह यह है कि इस संस्करण पर अक्सर छूट मिलती है, इसलिए आप इसे और भी कम में खरीद सकते हैं। ब्लैक फ्राइडे के दौरान, हमने देखा कि यह मॉडल 89 डॉलर तक गिर गया। जब से कीमत में वृद्धि हुई है, तब भी आप Apple की सबसे सस्ती जोड़ी AirPods को $ 109 तक की छूट पर पा सकते हैं वीरांगना और $115 पर वॉल-मार्ट.

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वायरलेस ईयरबड्स की नवीनतम जोड़ी Apple की MagSafe तकनीक का समर्थन करती है। छोटे तने अधिक सूक्ष्म डिज़ाइन की अनुमति देते हैं, जबकि बेहतर ध्वनि और पसीने और पानी के प्रतिरोध जैसी सुविधाएँ, गतिशील हेड ट्रैकिंग के साथ स्थानिक ऑडियो के लिए समर्थन, और बेहतर बैटरी जीवन उन्हें अंतिम-जीन मॉडल पर एक अच्छा सुधार प्रदान करते हैं।

थर्ड-जेन मॉडल पर डील करना एक बार मुश्किल था, यह देखते हुए कि उन्होंने हाल ही में कैसे लॉन्च किया, लेकिन हमने आखिरकार ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे के दौरान कुछ महत्वपूर्ण सौदे देखना शुरू कर दिया जो अभी भी उपलब्ध हैं। तुरंत, वीरांगना चेकआउट के समय $179 ईयरबड्स को $150 में बेच रहा है, जो उनकी अभी तक की सबसे कम कीमत है। वॉल-मार्ट थर्ड-जेन मॉडल पर भी छूट दे रहा है, लेकिन केवल $ 10 या तो।


AirPods (तीसरी पीढ़ी)

अपने स्लीक भाई-बहन के समान, AirPods Pro, नवीनतम एंट्री-लेवल AirPods में एक नया चार्जिंग केस और छोटे तने हैं। वे 2019 मॉडल के विपरीत, पानी प्रतिरोधी भी हैं, और बेहतर बैटरी जीवन को स्पोर्ट करते हैं।

हमें लगता है कि Apple के प्रीमियम ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, AirPods Pro, सबसे अच्छे वायरलेस ईयरबड हैं, जिन्हें iPhone के मालिक कीमत की परवाह किए बिना खरीद सकते हैं। उनके पास उपरोक्त मॉडलों की तुलना में बेहतर ध्वनि गुणवत्ता है, सक्रिय शोर रद्दीकरण की पेशकश करते हैं, और वायरलेस चार्जिंग केस के साथ आते हैं। ईयरबड्स ऐप्पल के स्थानिक ऑडियो फीचर का भी समर्थन करते हैं, जो सामग्री का चयन करने के लिए एक इमर्सिव सराउंड साउंड इफेक्ट जोड़ता है, और स्वैपेबल सिलिकॉन युक्तियों के साथ आता है। इसके अलावा, उन्हें हाल ही में एक फर्मवेयर अपडेट प्राप्त हुआ है जिसमें कन्वर्सेशन बूस्ट जोड़ा गया है, जो सुनने में कठिन लोगों के लिए एक एक्सेसिबिलिटी फीचर है।

इसके अतिरिक्त, Apple ने हाल ही में AirPods Pro का एक नया संस्करण वायरलेस चार्जिंग केस के साथ लॉन्च किया है जो कि Apple की MagSafe तकनीक का समर्थन करता है, ठीक तीसरी पीढ़ी के AirPods की तरह। ये $249 से शुरू होते हैं, लेकिन आप इन्हें अभी $197 में खरीद सकते हैं वीरांगना या $200 पर लक्ष्य. ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे के दौरान हमने इस मॉडल को गिरते हुए $ 159 की कीमत के रूप में काफी कम नहीं किया है, लेकिन यह अभी भी लगभग $ 50 की छूट है।

AirPods Max प्रतिष्ठित इन-ईयर स्टाइल नहीं है जो AirPods नाम का पर्याय बन गया है। वे बड़े और शानदार हैं, एल्यूमीनियम, स्टील और जालीदार कपड़े में लिपटे हुए हैं जो विस्तारित सुनने के सत्रों के दौरान आरामदायक रहते हैं। वे उत्कृष्ट शोर रद्दीकरण, ऐप्पल की स्थानिक ऑडियो सुविधा, और विस्तृत, संतुलित ध्वनि को भी स्पोर्ट करते हैं, भले ही वे बास प्रतिक्रिया के मामले में अपने कुछ साथियों से पीछे रह जाते हैं। वे अधिकांश लोगों के लिए सबसे अच्छा शोर-रद्द करने वाले हेडफ़ोन नहीं हैं – $ 550 स्टिकर मूल्य को दोष देते हैं – लेकिन ब्लूटूथ हेडफ़ोन की एक जोड़ी ढूंढना मुश्किल है जो बेहतर ध्वनि और अधिक सहज नियंत्रण पेश करता है।


ऐप्पल एयरपॉड्स मैक्स

Apple के AirPods Max में अनुकरणीय निर्माण गुणवत्ता, ध्वनि अभूतपूर्व है, और शोर रद्द करने में सबसे अच्छा है।

हालाँकि ब्लैक फ्राइडे और साइबर मंडे के दौरान अमेज़न पर AirPods Max पर $ 429 की छूट दी गई थी, तब से कीमतों में वृद्धि हुई है। फिर भी, मैक्स वर्तमान में विभिन्न रंगों में उपलब्ध है वीरांगना, सर्वश्रेष्ठ खरीद, और B&H फ़ोटो $479 में, हाल के महीनों में उनकी बेहतर कीमतों में से एक।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks