Apple के ‘नोटबुक अपग्रेड प्रोग्राम’ से कारोबारियों को $30 प्रति माह पर नए M1 Mac मिल सकते हैं


ऐप्पल ने स्पष्ट रूप से एक व्यवसाय-केवल कार्यक्रम पेश किया है जो सदस्यों को अपेक्षाकृत कम मासिक शुल्क के लिए कंप्यूटर प्राप्त करने और अंततः अपग्रेड करने में सक्षम बनाता है। लेखक का एक ट्वीट मैक्स वेनबैक ऐप्पल के “न्यू मैक नोटबुक अपग्रेड प्रोग्राम” प्रचार सामग्री की एक छवि दिखाता है जो एक ग्राहक के लिए एक व्यावसायिक पोर्टल तक पहुंच के साथ पॉप अप होता है (के माध्यम से) MacRumors)

सौदा सीआईटी समूह के साथ साझेदारी में प्रतीत होता है, व्यापार ग्राहकों के लिए एक बैंक जहां यह लैंडिंग पृष्ठ कार्यक्रम के लिए विभिन्न मैकबुक मॉडल के लिए मासिक दरें साझा करता है – $ 30 के लिए 13-इंच मैकबुक एयर, $ 39 के लिए 13-इंच मैकबुक प्रो, $ 60 के लिए 14-इंच मैकबुक प्रो और $ 75 के लिए 16-इंच मैकबुक प्रो से शुरू होता है। Apple ने टिप्पणी के अनुरोधों का जवाब नहीं दिया कगार कार्यक्रम के विवरण पर, जबकि सीआईटी समूह ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, ऐप्पल को जानकारी के लिए अनुरोध करने का निर्देश दिया।

साइट पर सूचीबद्ध प्रक्रिया एक मानक व्यापार वित्तपोषण के साथ शुरू होती है आवेदन – अनुमोदन के बाद बस दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करें, और फिर सीआईटी व्यवसाय की ओर से ऐप्पल को एक पीओ जारी करेगा। एप्लिकेशन पेज का शीर्षक “Apple M1 रिफ्रेश” है, जो व्यवसायों को इंटेल-आधारित मैक से उनके अधिक शक्तिशाली और ऊर्जा-कुशल उत्तराधिकारियों में अपग्रेड करने के लिए प्रेरित करने का इरादा रखता है। उपलब्ध जानकारी यह स्पष्ट नहीं करती है कि आकार के आधार पर प्रति संगठन में कोई न्यूनतम ऑर्डर राशि शामिल है या इन मशीनों के स्वामित्व का सटीक मार्ग यदि कोई है तो।

आमतौर पर, Apple Business और Education (K-12 या हायर एड) खातों वाले संगठन एक विशेष Apple Store साइट का उपयोग करके डिवाइस और एक्सेसरीज़ के लिए खरीदारी ऑर्डर बना सकते हैं। Apple इन साझेदारों को वित्तपोषण प्रदान करता है, लेकिन यह आमतौर पर पूरी खरीद राशि के लिए होगा (कुछ छोटी छूटों को छोड़कर)। यह नया मैक अपग्रेड प्रोग्राम अब इन संगठनों को एक विकल्प देता है पट्टा मैकबुक, हालांकि इस बात का कोई उल्लेख नहीं है कि एक्सेसरीज़ या अन्य कंप्यूटर उपलब्ध होंगे या नहीं।

'मैक नोटबुक अपग्रेड प्रोग्राम' के लिए सीआईटी समूह की पेशकश

‘मैक नोटबुक अपग्रेड प्रोग्राम’ के लिए सीआईटी समूह की पेशकश
छवि: सीआईटी समूह

पांच कर्मचारियों के साथ एक छोटे से व्यवसाय को पांच मैकबुक एयर की आवश्यकता है, वे संभावित रूप से उन्हें $ 150 / माह (करों की अनदेखी) के लिए प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अपग्रेड करने में सक्षम होने से पहले उन्हें कम से कम 90 दिनों तक पकड़ना होगा। फिर भी, इसका मतलब है कि पांच नोटबुक के लिए $ 4,995 का अग्रिम भुगतान करने के बजाय, छोटा व्यवसाय पूरी लागत तक पहुंचने से पहले लगभग 33 महीने तक उन पर लटका रह सकता है।

यह ऐप्पल ने नवंबर में घोषित किए गए लघु व्यवसाय अनिवार्य समर्थन पैकेज के साथ अच्छी तरह से संरेखित किया है, जिससे छोटे स्टार्टअप चलने में सक्षम हो गए हैं – और बहुत पैसा खर्च किए बिना ऐप्पल हार्डवेयर में निवेश किया गया है। ऐसा नहीं लगता है कि इससे उपभोक्ताओं के लिए कुछ ऐसा होगा जैसे कि iPhone अपग्रेड प्रोग्राम Apple ने 2015 से पेश किया है। फिर भी, छोटे व्यवसाय कर्मचारी जो वार्षिक ताज़ा चक्र को ध्यान से देखते हैं, उन्हें नए कंप्यूटर अधिक बार मिल सकते हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks