वायकॉमसीबीएस ने मूल को अनुकूलित करने के लिए वाटपैड के साथ साझेदारी की घोषणा की


वॉटपैड लंबे समय से नेटफ्लिक्स और हुलु जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए उभरते लेखकों द्वारा कहानियों की सामग्री अनुकूलन लाने वाली एक पाइपलाइन है। अब, वायकॉमसीबीएस और वॉटपैड की स्टूडियो शाखा वाटपैड और वेबटून पर सफल शीर्षकों से मूल श्रृंखला की एक स्लेट तैयार करने के लिए टीम बना रही है।

वाटपैड वर्षों से स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए एक स्टोरी स्प्रिंगबोर्ड रहा है – चुंबन बूथ और यह बाद में फ़्रैंचाइजी दो उल्लेखनीय उदाहरण हैं – आंशिक रूप से क्योंकि वाटपैड मेरा करने में सक्षम है a आंतरिक डेटा का खजाना इस बारे में कि पाठक कहानियों के साथ कैसे इंटरैक्ट कर रहे हैं और वे किस विशिष्ट प्रकार की कहानी पर लौटते हैं। यह नई मूल सामग्री के लिए भूखी सेवाओं के लिए हिट फ्रैंचाइजी में आसानी से अनुवाद कर सकता है, खासकर युवा दर्शकों को आकर्षित करने वाली सामग्री के लिए। (बाद में, उदाहरण के लिए, के रूप में शुरू हुआ हैरी स्टाइल्स फैनफिक्शन वाटपैड पर प्रकाशित।)

वायकॉमसीबीएस की योजना प्रकाशक की मनोरंजन शाखा के साथ वाटपैड और उसकी सहयोगी साइट वेबटून की कहानियों की खान के साथ काम करने की है, जिसकी मूल कंपनी नावर ने इस साल की शुरुआत में $ 600 मिलियन डॉलर से अधिक के लिए वाटपैड का अधिग्रहण किया था। वॉटपैड वेबटून स्टूडियोज पैरामाउंट प्लस सहित अपने विभिन्न नेटवर्कों और संपत्तियों के लिए मूल सामग्री विकसित करने के लिए वायकॉमसीबीएस के साथ काम करेगा कंपनियों ने घोषणा की आज।

ओरिजिनल से विशेष रूप से जेन जेड और मिलेनियल ऑडियंस के लिए अपील करने की उम्मीद है और इसे कई शैलियों से प्राप्त किया जाएगा।

वाटपैड वेबटून स्टूडियोज के अध्यक्ष एरॉन लेविट्ज़ ने एक बयान में कहा, “वाटपैड वेबटून स्टूडियो कॉमिक्स और साहित्य में कुछ सबसे रोमांचक नई आवाजों का घर है।” “अंतर्निहित फैंडम के साथ हमारे विशाल वैश्विक आईपी कैटलॉग और सुपरस्टार कॉमिक कलाकारों और इंडी लेखकों के रोस्टर के बीच, हम डेटा-समर्थित मनोरंजन के एक नए युग को बढ़ावा दे रहे हैं।”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks