वायरल वीडियो: प्यारा बच्चा अपने दम पर खाता है पूरा चिकन विंग; दिल जीतता है


यदि सामग्री की एक शैली है जिसे इंटरनेट पसंद करता है, तो वह बेबी वीडियो होना चाहिए। हम सोशल मीडिया पर बहुत से बच्चों को तरह-तरह की मनमोहक हरकतें करते देखते हैं। हाल ही में, एक बच्चे की विशेषता वाला एक सुपर क्यूट ‘शोल्डर डांस’ वीडियो सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ था। हम सभी उस प्यारी सी क्लिप में खुश बच्चे की भावनाओं से संबंधित हो सकते हैं। और अब, इंटरनेट को एक और प्यारा बच्चा मिला है जो अपने खाने के कौशल से दिल जीत रहा है। मानो या न मानो, बच्चा हड्डी पर चिकन का एक टुकड़ा भी छोड़े बिना पूरी तरह से चिकन विंग को पूरी तरह से खत्म करने में कामयाब रहा। वीडियो पर एक नजर:

(यह भी पढ़ें: कुकी जार चुराती बेटी को पापा ने पकड़ा, उसका रिएक्शन बहुत प्यारा है याद करने के लिए)

इस वीडियो को लोकप्रिय लाइफस्टाइल ब्लॉगर @knightsglow ने ट्विटर पर शेयर किया है। उसने क्लिप साझा की और इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 112k से अधिक लाइक्स भी मिले। वीडियो में दिखाया गया बच्चा उसका 11 महीने का बेटा इस्ली था। ब्लॉगर ने अपने ट्वीट में लिखा, “वह कल रात मुझसे बेहतर चिकन विंग की सफाई नहीं कर रहा था। मैं हिल गया हूं।”

18 सेकंड की छोटी क्लिप में, उसने दिखाया कि कैसे उसका बेटा हड्डी पर चिकन का एक भी निशान छोड़े बिना पूरे चिकन विंग को खत्म करने में कामयाब रहा। उसने वायरल वीडियो के कैप्शन में यह भी लिखा है कि वह बीच में रुक गया था ताकि यह जांचा जा सके कि कहीं और चिकन तो नहीं है जो उसने मिस किया था। “अतिरिक्त चिकन के लिए हड्डी की जाँच,” उसने क्लिप के साथ कैप्शन में समझाया। खाना खाने वाला बच्चा वास्तव में भूखा लग रहा था और स्वादिष्ट व्यवहार के हर काटने का आनंद लिया। “हमें आगे क्या प्रयास करना चाहिए,” वीडियो के अंत में खुश बच्चे ने पूछा।

ट्विटर उपयोगकर्ता अपने चिकन विंग्स का आनंद लेने वाले आराध्य खाने वाले बच्चे से संबंधित हो सकते हैं। उनमें से कुछ उनके कौशल से गंभीर रूप से प्रभावित थे जो उनकी उम्र के बच्चे के लिए काफी उन्नत थे।

यहां कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें:

आपने इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचा? चिकन विंग्स खाने वाले प्यारे बच्चे के बारे में अपने विचार हमें नीचे कमेंट में बताएं।

अदिति आहूजा के बारे मेंअदिति को समान विचारधारा वाले लोगों से बात करना और मिलना पसंद है (विशेषकर वे लोग जिन्हें वेज मोमोज पसंद हैं)। प्लस पॉइंट्स यदि आपको उसके बुरे चुटकुले और सिटकॉम संदर्भ मिलते हैं, या यदि आप खाने के लिए एक नई जगह की सलाह देते हैं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks