मांस में चाकू काटने का वायरल वीडियो, यहां देखें क्यों


केक किसी भी उत्सव के सबसे स्वादिष्ट और बेसब्री से प्रतीक्षित हिस्से में से एक है, चाहे वह जन्मदिन हो, शादी हो या वर्षगाँठ। हाल के दिनों में, केक के साथ अत्यधिक प्रयोग किए गए हैं, विशेष रूप से उनकी प्रस्तुति और दृश्य अपील। पिछले साल इंटरनेट पर हाइपररियल केक का चलन वायरल हुआ था। बेकर ऐसे केक बना रहे थे जो भ्रामक रूप से असली और बिल्कुल घरेलू वस्तुओं की तरह लग रहे थे, लेकिन काटने पर वे स्वादिष्ट केक के अलावा और कुछ नहीं थे। ऐसा लगता है कि यह चलन फिर से वापस आ गया है, जैसा कि हाल ही में ट्विटर पर वायरल हुए एक वीडियो से साबित होता है। तस्वीर में एक चाकू को काटते हुए दिखाया गया है जो पसलियों का एक ऊरटन लग रहा था, लेकिन एक बार फिर देखने के बाद, यह वास्तव में अंदर का केक था! जरा देखो तो:

वीडियो को ट्विटर पर @Karnythia उपयोगकर्ता द्वारा साझा किया गया, जहां इसे कम समय में 5.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया। इसे 16.7k से अधिक लाइक और हजारों रीट्वीट और कमेंट भी मिले। “यह वापस क्यों है,” ट्विटर उपयोगकर्ता ने सवाल किया।

क्लिप को मूल रूप से इनाई नाम के एक बेकर ने शूट किया था, जो इंस्टाग्राम पर @inaecakes हैंडल से जाता है। “मुझे आश्चर्य है कि गॉर्डन रामसे क्या कहेंगे,” मूल क्लिप के लिए उनका कैप्शन था। उसने रिब्स केक बनाया था जो आश्चर्यजनक रूप से बहुत ही वास्तविक था और इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को दंग रह गया था। देखिए केक की तस्वीरें जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं:

[ये भी पढ़ें: प्याज है या केक? वायरल वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप]

अतियथार्थवादी रिब्स केक ने ट्विटर उपयोगकर्ताओं को चौंका दिया कि यह कितना वास्तविक लग रहा था। कुछ उपयोगकर्ताओं ने अपनी निराशा साझा की क्योंकि वे एक भावपूर्ण खुशी की उम्मीद कर रहे थे जो इसके बजाय एक केक निकला। अन्य बेकर के कौशल से प्रभावित थे। कुछ लोगों ने ट्विटर पर मजेदार मीम्स और वाक्य भी साझा किए।

प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें:

क्या आपको बेकर का अतियथार्थवादी केक पसंद आया? या इसके बजाय आपके पास पसलियां होंगी? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks