इंग्लैंड ने 2022-23 की सर्दियों में दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के दौरे जोड़े


समाचार

एफ़टीपी में बदलाव का मतलब है कि इंग्लैंड पांच अलग-अलग देशों में द्विपक्षीय पुरुष श्रृंखला खेलेगा

इंग्लैंड 2023 की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड का दौरा करेगा, ईएसपीएनक्रिकइन्फो खुलासा कर सकता है।

2018-23 के फ्यूचर टूर्स प्रोग्राम (एफ़टीपी) के मूल संस्करण में, पुरुषों का 50 ओवर का विश्व कप फरवरी-मार्च 2023 में भारत में आयोजित होने वाला था, लेकिन 2020 पुरुषों के टी 20 विश्व कप को अक्टूबर-नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया। 2022 ने उस टूर्नामेंट को वापस अक्टूबर-नवंबर विंडो में स्थानांतरित कर दिया।
ECB ने अगस्त में पुष्टि की कि इंग्लैंड का बांग्लादेश दौरा, जिसमें तीन ODI और तीन T20I होंगे, को मार्च 2023 तक पीछे धकेल दिया गया था, जो उनके शेड्यूल में अंतर को भरता है, और ESPNcricinfo समझता है कि इंग्लैंड दक्षिण अफ्रीका के दौरे भी पूरा करेगा और साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड।
दक्षिण अफ्रीका के दौरे में तीन एकदिवसीय मैच होंगे और विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होगा, श्रृंखला शुरू में दिसंबर 2020 के लिए निर्धारित की जाएगी जब तक कि इंग्लैंड के शिविर में एक कोविड -19 डराने के लिए अंतिम-मिनट के स्थगन को प्रेरित नहीं किया। सीरीज अब जनवरी के अंत में खेली जाएगी।
इसके बाद इंग्लैंड फरवरी में दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की यात्रा करेगा, जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं है और इस साल जून में डब्ल्यूटीसी फाइनल से ठीक पहले न्यूजीलैंड के दौरे का प्रतिकार करता है।

इंग्लैंड अब 2022-23 सर्दियों में पांच अलग-अलग देशों में पुरुषों की द्विपक्षीय श्रृंखला खेलने के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप खेलने के कारण है। उनकी सर्दी सितंबर के अंत से पाकिस्तान में सात T20I के साथ शुरू होने वाली है, फिर ऑस्ट्रेलिया में तीन T20I और तीन ODI विश्व कप के दोनों ओर। इसके बाद वे 2023 की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के दौरे से पहले दिसंबर 2022 में तीन टेस्ट के लिए फिर से पाकिस्तान का दौरा करेंगे।

मैट रोलर ईएसपीएनक्रिकइंफो में सहायक संपादक हैं। @mroller98

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks