दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया दादी का कड़ा प्रसाद बनाने का वीडियो


पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ जहां भी जाते हैं दिल जीत लेते हैं! यह मल्टी-टैलेंटेड सेलेब्रिटी न केवल अपनी खूबसूरत आवाज और बेहतरीन अभिनय कौशल के लिए जाना जाता है, बल्कि वह एक बड़े खाने के शौकीन भी हैं। लॉकडाउन के दौरान उनके अनोखे कुकिंग वीडियो से हमारा मनोरंजन करने से लेकर उनके द्वारा अपने जीवन में खाए जाने वाले भोजन को साझा करने तक; दिलजीत दोसांझ एक ऐसे आइकन हैं जिनकी हम मदद नहीं कर सकते लेकिन उनसे जुड़ाव महसूस कर सकते हैं। इस प्रिय आइकन को सफलता का एक वर्ष मिला है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म “होन्सला रख” का निर्माण किया जिसमें वह मुख्य भूमिका में भी थे। उन्होंने अपना एल्बम “मूनचाइल्ड एरा” भी रिलीज़ किया, जिसमें “वाइब” और “लवर” जैसे गाने थे, जिसमें पूरे बॉलीवुड में धूम थी! 12.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह वास्तविक और रील लाइफ की एक झलक देना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, वह अपने प्रशंसकों के साथ वह सामग्री साझा करना भी पसंद करते हैं जो उन्हें प्रेरित करती है और जिन चीजों के लिए वह आभारी महसूस करते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो साझा किया, और यह हमें हैरत में डाल देता है।

यह भी पढ़ेंकरण जौहर के 4 साल के बेटे यश बने शेफ, बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रिया

वीडियो में एक दादी खरोंच से कड़ा प्रसाद तैयार करती दिखाई दे रही है। वह पहले एक कड़ाही में घी पिघलाती है, फिर वह घी में आटा डालती है। इसके बाद, वह चीनी और पानी जोड़ती है। वीडियो गुरु पूरब के अवसर के लिए बनाया गया था और सिख समुदाय और संस्कृति के लिए प्रसाद के मूल्य और महत्व की व्याख्या करता है। दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स और प्रशंसकों के साथ वीडियो साझा किया। जरा देखो तो:

इस मार्मिक वीडियो ने न केवल दिलजीत दोसांझ, बल्कि उनके प्रशंसकों को भी हिला दिया है, क्योंकि वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 491k लाइक्स हैं। वीडियो मूल रूप से एक इंस्टाग्राम-आधारित फूड ब्लॉगर @whattheroti द्वारा अपलोड किया गया था। देसी इंटरनेट ने इस वीडियो को पसंद किया क्योंकि कुछ ने उन्हें अपनी दादी की याद दिला दी और अन्य सभी प्यारी दादी के लिए प्यार बरसा रहे थे। कड़ा प्रसाद हर भारतीय के दिल में एक विशेष मूल्य रखता है, चाहे वे किसी भी संस्कृति से ताल्लुक रखते हों और इस वीडियो ने फिर से इंटरनेट पर भारतीयों को एकजुट कर दिया है।

दिलजीत दोसांझ द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर आपको कैसा लगा? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं!

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks