स्टार ट्रेक: रिसर्जेंस 2022 में आने वाले पूर्व टेल्टेल देवों का एक कहानी-चालित खेल है


की ऊँची एड़ी के जूते पर गरम स्टार ट्रेक: डिस्कवरी, पिकार्ड, तथा निचला डेक, NS स्टार ट्रेक फ्रेंचाइजी को एक नया वीडियो गेम मिल रहा है। ड्रामेटिक लैब्स, एक बिल्कुल नया स्टूडियो, जो पूर्व टेल्टेल गेम्स डेवलपर्स से बना है, ने द गेम अवार्ड्स के दौरान घोषणा की कि वह इस पर काम कर रहा है। स्टार ट्रेक: पुनरुत्थान, कहानी पर आधारित एक गेम जो टेल्टेल की याद दिलाता है हमारे बीच का भेड़िये तथा द वाकिंग डेड.

खेल की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, “स्टार ट्रेक: पुनरुत्थान” एक संवादात्मक कथा वीडियो गेम है जो की घटनाओं के तुरंत बाद युग में सेट एक मूल कहानी बताता है स्टार ट्रेक: द नेक्स्ट जेनरेशन।”

खिलाड़ी इसमें सवार दो पात्रों को नियंत्रित करेंगे यूएसएस संकल्प क्योंकि वे एक गेलेक्टिक युद्ध को रोकने के लिए एक रहस्य को उजागर करने के लिए काम करते हैं। स्पॉक ने घोषणा ट्रेलर में उपस्थिति दर्ज कराई और ड्रामेटिक लैब्स ने पुष्टि की है कि खिलाड़ियों को कहानी के पाठ्यक्रम को निर्धारित करने के लिए विभिन्न प्रकार के संवाद और एक्शन गेमप्ले के माध्यम से अन्य “नए और लौटने वाले पात्रों से मिलना होगा।”

ड्रामेटिक लैब्स की स्थापना टेल्टेल गेम्स के सह-संस्थापक केविन ब्रूनर ने की थी और कुछ स्रोतों के अनुसार, टेल्टेल के विनाशकारी अंत का कारण था। इसके बावजूद, ड्रामेटिक लैब्स टेल्टेल गेम्स के 20 से अधिक पूर्व कर्मचारियों के लिए एक घर बन गया। स्टार ट्रेक: पुनरुत्थान टेल्टेल के प्रमुख लेखक, रचनात्मक निर्देशक और सिनेमाई निर्देशक की विशेषता है, जो कि उसी तरह के खेल बनाने के लिए स्टूडियो की प्रतिबद्धता का संकेत हो सकता है, जिसके लिए टेल्टेल प्रसिद्ध था।

पिछले टेल्टेल खेलों की तरह, खिलाड़ी की पसंद अनुभव को आगे बढ़ाएगी और कहानी के परिणाम को प्रभावित करेगी।

“के प्रशंसकों के रूप में” स्टार ट्रेकब्रूनर ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “एक कहानी तैयार करना वास्तव में एक सम्मान की बात है जो खिलाड़ियों को कार्रवाई के केंद्र में रखती है, जहां महत्वपूर्ण विकल्प और निर्णय पूरे कथा को प्रभावित करेंगे।”

स्टार ट्रेक: पुनरुत्थान Xbox, PlayStation के लिए और विशेष रूप से PC के लिए एपिक गेम्स स्टोर पर स्प्रिंग 2022 में लॉन्च हुआ।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks