10 फेमस हॉलिवुड सेलेब्स जिन्होने की चोरी, काली करतूतों के चलते दुनिया के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा


कुछ हस्तियां जैसे यूसीएलए बास्केटबॉल खिलाड़ी, जो चीन में चोरी करते हुए पकड़ी गईं और जेल गईं, हो सकता है कि वे इसे केवल फन के लिए कर रही हों। अन्य जैसे स्ट्रेंजर थिंग्स, ऐक्ट्रेस विनोना राइडर, जिन्हें 2001 में रंगे हाथों पकड़ा गया था, वे वास्तव में मानसिक विकार, क्लेप्टोमेनिया या किसी अन्य मानसिक विकार से पीड़ित हो सकती हैं। यहां 10 famous hollywood celebs हैं, जिनका भंडाफोड़ किया गया है।

1. अमांडा बनेस

अमांडा बनेस


2014 में, ऐक्ट्रेस अमांडा बनेस को एक मेंटल इश्यू का सामना करना पड़ा था, जिसके कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर दिया और कई अजीबोगरीब हरकतों को अंजाम दिया। उस समय, ‘व्हाट आई लाइक अबाउट यू’ ऐक्ट्रेस पर न्यूयॉर्क शहर में बार्नी से 200 डॉलर की टोपी चोरी करने का आरोप लगाया गया था।

2. किम रिचर्ड्स

किम रिचर्ड्स

हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह बेवर्ली हिल्स स्टार भी ऐसा कर सकती हैं, लेकिन 2015 में किम रिचर्ड्स पर कैलिफोर्निया के वैन नुय्स में बजट शॉपिंग स्टोर से 600 डॉलर का माल लेने का आरोप लगाया गया था। रिचर्ड्स को इस घटना के लिए जेल में डाल दिया गया था और अगले दिन 5,000 डॉलर की जमानत पोस्ट करने के बाद रिहा कर दिया गया था।

3. विनोना राइडर

विनोना राइडर


‘द स्ट्रेंजर थिंग्स’ ऐक्ट्रेस के पास शायद एक सेलेब की चोरी की सबसे कुख्यात घटना है। 2001 में उसे बेवर्ली हिल्स में सैक्स फिफ्थ एवेन्यू में 5,500 डॉलर के कपड़े और सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने 2006 तक फिर से हॉलीवुड में काम नहीं किया, लेकिन वह इस घटना को अपनी जान बचाने का श्रेय भी देती हैं।

4. लिंडसे लोहान

लिंडसे लोहान

‘सेल्फिश गर्ल्स’ ऐक्ट्रेस लिंडसे लोहान को कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 2011 में जब वह पहले से ही एक डीयूआई घटना के लिए कानून की रडार पर थीं, लोहान फिर से मुसीबत में पड़ गईं जब वह 2,500 डॉलर का हार पहनकर एक गहने की दुकान से बाहर निकलीं।

5. यूसीएलए बास्केटबॉल प्लेयर

यूसीएलए बास्केटबॉल प्लेयर

हाल ही में, UCLA बास्केटबॉल टीम के तीन सदस्यों, LiAngelo Ball, Cody Riley, और Jalen Hill को चीन में तीन दुकानों से चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया और जेल में डाल दिया गया – उनमें से एक आइटम धूप का चश्मा था। युवक अब घर पर हैं और उन्होंने घटना के लिए माफी मांगी है। हालांकि, ट्रम्प इस बात से नाराज़ हैं कि बॉल उनके बेटे को जेल से छुड़ाने में मदद करने के लिए उनकी मदद नहीं कर रहे हैं।

6. मेगन फॉक्स

मेगन फॉक्स

मेगन फॉक्स ने टेनेसी में किशोरी होने के बाद से एक लंबा सफर तय किया है। मॉम-ऑफ-थ्री और ट्रांसफॉर्मर्स फिटकिरी ने वॉलमार्ट से मेकअप चोरी करना स्वीकार किया जब वह बहुत छोटी थीं।

7. ब्रिटनी स्पीयर्स

ब्रिटनी स्पीयर्स

2007 के अपने कुख्यात मंदी के दौरान, जब ब्रिटनी ने अपना सिर मुंडाया, उन्होंने कथित तौर पर हॉलीवुड में हसलर स्टोर से एक विग और साथ ही एक गैस स्टेशन से एक लाइटर चुरा लिया था। सौभाग्य से, स्पीयर्स एक दशक पहले की तुलना में अधिक स्वस्थ हैं।

8. फराह फॉसेट

फराह फॉसेट


स्वर्गीय फराह फॉसेट को उनके आश्चर्यजनक सुनहरे बालों और मूल चार्लीज एंजल्स में से एक के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता था। हालांकि, 1970 के दशक में उन्हें बुटीक से कपड़े चुराने के आरोप में दो बार गिरफ्तार भी किया गया था।

9. स्टेफ़नी प्रैट

स्टेफ़नी प्रैट

ऐसा लगता है कि क्रिस्टिन कैवेलरी द हिल्स के एकमात्र स्टार नहीं हैं, जिन्हें पांच-उंगली की छूट पसंद है। 2006 में स्टेफ़नी प्रैट को होनोलूलू के एक नीमन मार्कस में 1,300 डॉलर का माल उठाने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया था।

10. शेली मॉरिसन

शेली मॉरिसन


आप शायद शेली मॉरिसन को विल एंड ग्रेस में रोसारियो के रूप में उनकी भूमिका से जानते हैं, आप यह नहीं जानते थे कि रिटायर्ड ऐक्ट्रेस को 2003 में रॉबिन्सन-मई डिपार्टमेंट स्टोर से ड्रेस और गहने लेने के लिए गिरफ्तार किया गया था और चोरी का आरोप लगाया गया था।

फेमस हॉलिवुड सेलेब्स

image Source

Enable Notifications OK No thanks