गणतंत्र दिवस 2022: इस छुट्टी को बनाने के लिए 5 स्वादिष्ट देसी-चीनी स्नैक्स


गणतंत्र दिवस 2022 यहाँ है, और बहुत उत्साह और उत्साह के साथ, हमें यकीन है कि आपने अपनी सुबह गणतंत्र दिवस परेड देखने में बिताई होगी! यह उन दिनों में से एक है जब हमारा पूरा परिवार इकट्ठा होता है और टीवी से चिपक जाता है। लेकिन परेड खत्म होने के बाद आप आमतौर पर क्या करते हैं? शायद बाहर जाओ और अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाओ? हालांकि, इस बार, चूंकि स्थिति अलग है, इसलिए घर के अंदर रहना और अपने परिवार के साथ आनंद लेना सबसे अच्छा है। तो, अगर आप भी अपना समय घर के अंदर बिता रहे हैं, तो यह आपके परिवार को कुछ स्वादिष्ट स्नैक्स के साथ सरप्राइज देने का समय है! हाँ, आपने हमें सुना! इस छुट्टी के दिन, अपने परिवार के साथ साझा करने के लिए कुछ स्वादिष्ट और झटपट इंडो-चाइनीज स्नैक्स बनाएं। हमने उन व्यंजनों की एक सूची तैयार की है जिन्हें आप कुछ ही समय में बना सकते हैं। उन्हें नीचे जांचें:

(यह भी पढ़ें: वेजिटेबल सॉल्ट एंड पेपर रेसिपी: आलसी दिनों के लिए आपका देसी चाइनीज डिश)

गणतंत्र दिवस 2022: घर पर बनाने के लिए 7 इंडो-चाइनीज स्नैक्स

1. मिर्च पनीर

कुरकुरे गहरे तले हुए पनीर से बना यह मुंह में पानी लाने वाला व्यंजन इंडो-चाइनीज भोजन के रत्नों में से एक है। उसके बाद, पनीर को अदरक और लहसुन के साथ एक तीखी चटनी में भून लिया जाता है। यह एक ऐसी डिश है जो हर उम्र के लोगों को पसंद आएगी।

5r4v2qg8

2. स्प्रिंग रोल

यह शाकाहारी पसंदीदा गाजर, पत्ता गोभी और शिमला मिर्च जैसी ताजी सब्जियों के पतले कटे हुए मिश्रण से बनाया जाता है। उसके बाद, वेजिटेबल फिलिंग को आटे के रैपर में भरकर डीप फ्राई किया जाता है।

jl0b9flo

3. मिर्च आलू

आलू सहित कोई भी व्यंजन स्वादिष्ट होता है। शहद मिर्च आलू रसदार, कुरकुरे और स्वादिष्ट होते हैं। इससे भी अच्छा क्या है? इसे बनाने में सिर्फ 30 मिनट का समय लगता है!

cve6o05

4. मंचूरियन

यह भीड़-सुखाने वाला खाने की मेज पर सभी को लुभाएगा। सबसे अनोखी चटनी बनाने के लिए, आपको बस अपनी पसंदीदा सब्जियां, कॉर्नफ्लोर और कुछ अन्य सामग्री चाहिए। चावल या नूडल्स के साथ परोसें और आनंद लें।

rlten3n8

5. चिली चिकन

खस्ता मकई के आटे में लिपटे चिकन को मसालों, सब्जियों, और बहुत कुछ के एक सॉसी पूल में डुबोया गया है, यह पूरी तरह से स्वादिष्ट है। लेकिन, निश्चित रूप से, यह आप पर निर्भर है कि आप इसे सूखा चाहते हैं या ग्रेवी के साथ।

v171hjto

6. हक्का नूडल्स

नूडल्स किसे पसंद नहीं है ?! सब्जियों के साथ उबले हुए नूडल्स, सिरका, चिली सॉस, काली मिर्च, और तेज गर्मी में पकाए गए अन्य सीज़निंग कुछ ऐसी चीजें हैं जो हमें कभी भी पर्याप्त नहीं मिल सकती हैं। हमारी आसान रेसिपी से स्वादिष्ट हक्का नूडल्स बनाएं।

7. मांचो सूप

यह सर्दियों का मौसम है, और सूप का एक गर्म कटोरा जिसमें मसालेदार और गर्म स्वाद होता है, से ज्यादा आरामदायक कुछ भी नहीं लगता है। यह रेसिपी बनाने में आसान है, और आप अपनी पसंद की लगभग कोई भी सब्जी डाल सकते हैं!

तो, इस छुट्टी पर बनाएं ये स्वादिष्ट व्यंजन!

गणतंत्र दिवस 2022 की शुभकामनाएं!

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks