Entertainment Top-5: ‘भाबीजी…’ फेम दीपेश भान का निधन, केसरिया पर आया प्रीतम दा का रिएक्शन


Entertainment Top-5 23 July 2022: ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान नहीं रहे. दीपेश ने आज सुबह अंतिम सांस ली. वे शो में अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते थे. उनके निधन के सही कारण का अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह सुबह क्रिकेट खेलते वक्त गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. दीपेश भान ने कई टीवी शोज में अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को खूब हंसाया था. दीपेश के साथ काम कर चुके तमाम सितारे उनके निधन से बेहद दुखी हैं.

ये भी पढ़ेंः WHAT…? Anupama से होने जा रही है अनुज कपाड़िया की छुट्टी? शो का ह‍िस्‍सा नहीं रहेंगे गौरव खन्ना!

स्टार प्लस का सुपरहिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) को लेकर जो लेटेस्ट अपडेट सामने आया है उससे शो के फैंस काफी निराश हो सकते हैं. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक ‘अनुपमा’ से अनुज कपाडिया (गौरव खन्ना) के रोल को मेकर्स खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अगर ऐसा होता है तो वाकई में ये फैंस के लिए बेहद शॉकिंग और निराश करने वाली खबर है.

ये भी पढ़ेंः रणवीर सिंह के Nude Photoshoot पर लोगों ने उठाए नैतिकता के सवाल, तो स्वरा भास्कर ने किया पलटवार

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के न्यूड फोटोशूट को लेकर आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई एक्टर के फोटोशूट का समर्थन कर रहा है, तो कोई उसका विरोध. सोशल मीडिया पर उनकी न्यूड तस्वीरों पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. अब, स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रणवीर की तस्वीरों पर नाराजगी जाहिर करने वालों को करारा जवाब दिया है. स्वरा ने कहा कि जो लोग रणवीर की लेटेस्ट तस्वीरों पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं, उन्हें दूसरों पर अपनी पसंद को थोपना नहीं चाहिए.

ये भी पढ़ेंः ‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ गाने पर आया प्रीतम दा का बयान, रणबीर कपूर पर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड में अपनी जादुई संगीत का डंका बजाने वाले म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम दा (Pritam Chakraborty), फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के गाने ‘केसरिया’ (Kesariya Song) को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. फिल्म के ये गाना जब से मेकर्स ने रिलीज किया है, तब से लोगों की इसको जबदस्त प्यार मिला है. गाने को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और तक गाने को 62 मिलियन व्यूज के साथ खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं. ये गाना अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बन गया है. हाल ही में इस गाने के रिलीज होने के बाद प्रीतम दा का रिएक्शन सामने आया है.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: ‘डंकी’ के सेट से फिर लीक हुआ शाहरुख खान का वीडियो, रेड शर्ट में भागते दिखे किंग खान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग में बिजी हैं. बताया जा रहा है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही हैं. जहां शाहरुख, एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) संग शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें किंग खान लंबे बालों में अपनी कार की तरफ दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. शाहरुख खान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में उनका लुक देख कर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं. सामने आए वीडियो में उन्हें जींस और रेड कलर की शर्ट में देखा जा सकता है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks