Entertainment Top 5 News: कॉफी विद करण 7 प्रीमियर डेट से ब्रह्मास्त्र के सीन पर अयान मुखर्जी की सफाई तक…


Entertainment Top 5 News: करण जौहर (Karan Johar) अपने चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण नए सीजन के साथ आ रहे हैं. इस बात का ऐलान बॉलीवुड फिल्म मेकर ने कुछ दिनों पहले ही किया था. अब करण जौहर ने अपने टॉक शो के प्रीमियर डेट की भी घोषणा कर दी है. जिसके अनुसार, यह शो जुलाई से एक बार फिर दर्शकों के बीच दस्तक देगा. कॉफी विद करण (Koffee With Karan 7) अब ओटीटी पर दर्शकों का मनोरंजन करेगा. सालों से टेलीविजन पर चल रहा शो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर 9 जुलाई को स्ट्रीम होगा.

कोमोलिका बसु को कौन नहीं जानता! उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में इस मशहूर विलेन का किरदार निभाया था. उन्होंने आगे अपनी इस छवि को भुनाया और वे कई दूसरे शोज में भी नकारात्मक रोल निभाती नजर आईं. तब से उर्वशी को सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन वैंप कहा जाता है और उन्होंने एकता कपूर के ‘नागिन 6’ सहित कई शो में नकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं. उर्वशी ने News18.com को दिए एक इंटरव्यू में टीवी शोज में निभाए अपने किरदारों और करियर के बारे में बातें कीं. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें एक ही तरह के रोल में टाइपकास्ट किया गया. उन्होंने कहा, ‘मेरी शक्ल पर ही लिखा हुआ है, मुझे कोई और रोल देता है नहीं.’

ये भी पढ़ेंः ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में दिखी दीपिका पादुकोण की झलक? फैंस नए वीडियो को लेकर कर रहे हैं दावा

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, अलग-अलग वजहों से चर्चा में है. कुछ विवादों की वजह से तो कुछ फिल्म से जुड़े स्टार्स की वजह से. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे भी अहम किरदार में हैं. पिछले दिनों रिलीज हुए ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में फैंस ने शाहरुख खान को स्पॉट किया था और अब हाल ही में मेकर्स की ओर से जारी किए गए ब्रह्मास्त्र के अपग्रेडेड ट्रेलर में फैंस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की झलक देखने का दावा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Israeli Media में छाई एसएस राजामौली की ‘RRR’, जानिए राम चरण से ज्यादा क्यों हो रही जूनियर एनटीआर की तारीफ!

देखा जाए तो राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म के लिए लोगों का दिवानापन अभी कम नहीं हुआ.. जैसा कि इस बात की जानकारी हम आपको पहले ही दे चुके हैं कि ‘आरआरआर’ को इंटरनेशनल ओटीटी प्लेटफार्म (International OTT gaint) पर रिलीज किया गया है, जहां पर इसे जो भी देख रहा है फिल्म की टीम की तारीफ कर रहा है. इसी बीच इंटरनेट पर एक अखबार की कटिंग वायरल हो रही है, जिसमें इजरायली मीडिया (Israeli media) ने फिल्म के साथ-साथ ‘राम’ और ‘भीम’ के किरदारों के चित्रण के लिए ‘आरआरआर’ के दो लीड को जबरदस्त सराहा है. इस पेपर में जूनियर एनटीआर की विशेष रूप से कोमाराम भीम के रूप में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की है.

ये भी पढ़ेंः ‘रणबीर कपूर ने जूते पहनकर मंदिर में नहीं किया प्रवेश’, ब्रह्मास्त्र के सीन पर मचे बवाल पर बोले अयान मुखर्जी

दर्शकों के एक वर्ग ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर देखने के बाद इसके बहिष्कार की मांग शुरू कर दी. दर्शकों ने ट्रेलर में रणबीर कपूर को जूते पहने मंदिर में प्रवेश करने की ओर बढ़ते देख सीन पर नाराजगी जाहिर करना शुरू कर दिया. जिस पर अब ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने भी प्रतिक्रिया दी है. अयान का वायरल हो रहे सीन को लेकर कहना है कि रणबीर ने जूते पहनकर मंदिर में प्रवेश नहीं किया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks