Filmy Wrap: बॉलीवुड पर भड़के वीर महान और रणवीर सिंह को बोल्ड फोटोशूट का ऑफर, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शकों की नजरें मनोरंजन जगत की खबरों पर भी बनी रहती हैं और हम फिल्मी रैप में रोजाना आपको मनोरंजन जगत की दिन भर की बड़ी खबरों के बारे में बताते हैं। रोज की तरह आज भी फिल्मी जगत से काफी कुछ हुआ है। तो चलिए जानते हैं आज सिनेमा की दुनिया में क्या कुछ हुआ है।

यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज इन दिनों अपने हर हर शंभू गाने को लेकर छाई हुई हैं। उनकी सुरीली आवाज वाला यह भजन काफी पसंद किया जा रहा है। मगर, कुछ कट्टरपंथी फरमानी नाज का विरोध कर रहे हैं। हालांकि, फतवों और विरोध से फरमानी के बुलंद हौंसलो पर जरा भी असर नहीं हुआ। वह अपनी गायकी जारी रखेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘हर हर शंभू’ गाने की लोकप्रियता के बाद फरमानी नाज अब कृष्ण भजन लाने की तैयारी कर रही हैं।

Farmani Naaz: फरमानी नाज को नहीं कट्टरपंथियों का डर! शिव भजन के बाद अब ला रहीं कृष्ण भजन

 

दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभिनेता ने 3 अगस्त की शाम अंतिम सांस ली।अभिनेता दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तबीयत खराब होने की वजह से उनका लखनऊ में इलाज करवाया जा रहा था। दरअसल, कुछ दिन पहले ही उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद देखभाल के लिए वह होमटाउन शिफ्ट हो गए थे। 

Mithilesh Chaturvedi Died: अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, लखनऊ में ली अंतिम सांस

मुकेश खन्ना ने जब से फिल्म ‘शक्तिमान’ का एलान किया है, तब से ही दर्शक इस फिल्म से जुड़ी जानकारी पर नजर बनाए बैठे हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में रणवीर सिंह ‘शक्तिमान’ की भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि, इस तरह की रिपोर्ट्स पर रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई, जिसके बाद फैंस ने भी इसे महज अफवाह मान लिया था। लेकिन अब मुकेश खन्ना ने फिल्म के एक्टर का हिंट दिया है और बताया है कि इस फिल्म में ‘शक्तिमान’ कैसा होगा। अभिनेता ने फैंस की उत्सुकता के बीच एक वीडियो जारी किया है।

Shaktimaan: कौन बनेगा ‘शक्तिमान’? मुकेश खन्ना ने किया खुलासा, वीडियो जारी कर दिया अभिनेता के नाम का हिंट

 

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को रिलीज हुए काफी समय बीत चुका है, लेकिन फिल्म की दीवानगी खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन की अदाकारी से लेकर डायलॉग्स और गानों तक इसकी हर चीज ने लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है। फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसलिए वह हमेशा ही फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बड़े चाव से इंतजार करते हैं। जहां कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि अल्लू अर्जुन अपने लुक्स के साथ काफी प्रयोग कर रहे हैं, वहीं अब पुष्पा 2 को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म में हुई इस मशहूर अभिनेत्री की एंट्री! जानिए किस रोल में आएंगी नजर

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks