बिहार के मुजफ्फरपुर में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज, नेकेड फोटोशूट से मुश्किल में पड़े एक्टर


एक्टर रणवीर सिंह अपनी न्यूड फोटोज को लेकर विवादों में आ गए हैं। जगह-जगह एक्टर की तस्वीरों को लेकर लोगों ने उनके खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी है। इस बीच एक और मामला सामने आया है बिहार के मुजफ्फरपुर का, जहां एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने एक्टर को लेकर कई बातें कही हैं। उन्होंने मीडिया के सामने इसका पुरजोर विरोध करते हुए अपनी बातें रखी हैं।

इन धाराओं में शिकायत
न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है। यह भारतीय मानव अधिकार सुरक्षा परिषद् के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजु नैयर ने कराया है। सोशल मीडिया पर जारी की गई एक्टर की न्यूड तस्वीरों को लेकर यह शिकायत दर्ज की गई है। भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292 (अश्लील किताबों आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द कहना, संकेत करना) और आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत शिकायत दर्ज किया है।

रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज

राजु नैयर ने बताया कि एक्टर की अश्लील तस्वीरों से महिलाओं की भावना आहत हुई है और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई गई है। शिकायतकर्ता ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर से कथित आपत्तिजनक तस्वीरों को हटाने की मांग की है। राजु नैयर के अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कोर्ट ने सुनवाई कि अगली तारीख पांच अगस्त को रखी है।

चंद पैसों के लिए बिक गए रणवीर

शिकायतकर्ता ने ये भी कहा कि रणवीर सिंह ने चंद पैसों के लिए जो किया है वो बहुत गलत है। वो रुपयों के लिए बिक गए हैं। उनके फॉलोवर्स उनके बारे में क्या सोच रहे होंगे। ये सरासर महिलाओं का अपमान है। ऐसे लोग थोड़े से पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

संस्कृति को तोड़ने का काम
उन्होंने आगे ये भी कहा कि ऐसे लोगों को हिंदुस्तान में रहने की इजाजत नहीं होनी चाहिए, जो देश की संस्कृति को तोड़ना चाहते हैं। उनके वकील ने कहा कि फिल्म एक्टर जो भी ऐसा कर रहे हैं, इस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

image Source

Enable Notifications OK No thanks