24 साल से लापता हैं ऐक्टर राज किरण, बीवी ने कर ली दूसरी शादी, बेटी रिशिका अब करती हैं ये काम


क्या आपको ऐक्टर राज किरण याद है? वही राज किरण जिनकी कुछ साल पहले अटलांटा के एक पागलखाने में होने की खबरें आई थीं। राज किरण कई साल से लापता हैं। आज तक उनके परिवार को उनकी तलाश है। राज किरण ने 80 के दशक में बॉलिवुड में तहलका मचा दिया था। राज किरण ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में ही नजर आए, पर रोल में छा गए। ‘कर्ज’, ‘बसेरा’ और ‘अर्थ’ जैसी फिल्मों के लिए राज किरण को आज भी याद किया जाता है। राज किरण आज कहां हैं, यह कोई नहीं जानता। हिंदी सिनेमा के इस हीरे को खोने का गम हर किसी के दिल में है। आज राज किरण हम सबके बीच होते तो अपनी बेटी की कामयाबी पर गर्व करते। क्या आप जानते हैं कि राज किरण की बेटी का नाम क्या है? वह कहां रहती है और क्या करती है?

राज किरण की बेटी का नाम रिशिका महतानी शाह (Rishika Mahtani Shah) है। रिशिका 11 साल पहले उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब पापा राज किरण को लेकर ऐसी खबरें आ रही थीं कि उन्हें ढूंढ लिया गया है और वह अटलांटा के एक पागलखाने में हैं। तब रिशिका ने मीडिया इंटरव्यूज में कहा था कि उनके पापा अभी भी मिसिंग हैं। पागलखाने में होने की खबरें गलत हैं।


ब्ल़ॉगर और जूलरी डिजाइनर हैं रिशिका

रिशिका महतानी एक ब्लॉगर और जूलरी डिजाइनर हैं। रिशिका महतानी इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव हैं। इससे मिली जानकारी के मुताबिक, वह फाइन जूलरी बनाती हैं और ब्लॉगिंग करती हैं। रिशिका के इंस्टाग्राम पर खबर लिखे जाने तक 1,787 फॉलोअर्स हैं।

rishika mahtani4

पढ़ें: ‘वीराना’ की हिरोइन से लेकर रेनू आर्या तक, ये फिल्म स्टार्स आज भी हैं लापता

rishika mahtani2


पापा के हर बर्थडे पर लिखती हैं पोस्ट

रिशिका महतानी आज भी अपने पापा को नहीं भूली हैं और 20 जून को हर साल उनके बर्थडे पर अनदेखी तस्वीरें शेयर करती हैं। रिशिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राज किरण की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हुई हैं, जिनमें उनके बचपन की तस्वीरें भी शामिल हैं।

rishika mahtani5

पढ़ें: परिवार ने छोड़ दिया था इन स्टार्स का साथ, गुमनामी में मौत!

rishika mahtani3


रिशिका ने 2014 में कर ली शादी

रिशिका महतानी ने साल 2014 में बॉयफ्रेंड रवि शाह से शादी कर ली। शादी से पहले दोनों ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। रिशिका महतानी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में मेंशन किया है कि उन्हें रवि ने हवाई में प्रपोज किया था।

rishika mahtani7


राज किरण की दूसरी बेटी का नाम मन्नत

राज किरण की रिशिका के अलावा एक और बेटी है, जिसका नाम मन्नत महतानी है। वह अमेरिका में ही रहती है।


राज किरण की वाइफ ने कर ली दूसरी शादी

राज किरण की वाइफ का नाम रूपा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज किरण का कई साल इंतजार करने के बाद उन्होंने दूसरी शादी कर ली और अब उनका नाम रूपा मशरूवाला है।

मां रूपा मशरूवाला के साथ रिशिका:

rishika mahtani1


rishika mahtani3


न्यू यॉर्क में टैक्सी चलाने लगे थे राज किरण? 2011 में ऋषि कपूर को मिला था हिंट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब राज किरण का करियर ढलान की ओर जाने लगा तो वह डिप्रेशन में चले गए थे। उस वक्त घरेलू कलह का भी सामना कर रहे थे। IMDB के मुताबिक, 2000s में राज किरण न्यू यॉर्क में टैक्सी चलाकर गुजारा करने लगे थे। पर किसी को भी राज किरण के बारे में कोई खोज खबर नहीं थी। 2011 में ऐक्टर ऋषि कपूर की मुलाकात अमेरिका में राज किरण के भाई से हुई, जिनसे पता चला कि ऐक्टर पागलखाने में हैं। हालांकि राज किरण की बेटी रिशिका ने इससे इनकार किया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks