अदिति राव हैदरी ने खरीदी 1 करोड़ की लग्जरी कार, शोरूम में थाल लेकर खुद की पूजा


ऐक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) का नाम भी अब उन स्टार्स में शुमार हो गया है, जिन्होंने हाल ही लग्जरी गाड़ियां (Bollywood celebs luxury cars) खरीदी हैं। अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari new car) ने हाल ही नई चमचमाती Audi Q7 SUV खरीदी है। मुंबई में इसकी (ऑन-रोड) कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है। वहीं (एक्स-शोरूम) कीमत करीब 88.33 लाख रुपये है। ऑडी के ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल ने अदिति राव हैदरी की कार की चाबी लेते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

अदिति राव हैदरी ने कार लेते वक्त शोरूम में ही पूजा की। कार के साथ-साथ उन्हें एक गिफ्ट हैंपर भी मिला। पूजा का थाल लेकर ऐक्ट्रेस ने कार को टीका लगाया। फिल्म इंडस्ट्री से जहां हाल ही शनाया कपूर और अथिया शेट्टी समेत कुछ और सेलेब्स ने कार खरीदी, वहीं टीवी इंडस्ट्री से तेजस्वी प्रकाश और अशनूर कौर भी अपने घर लग्जरी गाड़ी लेकर गईं।


पढ़ें: राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी में शामिल होने पहुंचे अदिति राव हैदरी और अमर कौशिक

अदिति राव का कार कलेक्शन, नेट वर्थ और फीस
इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, अदिति राव हैदरी के पास कई और लग्जरी कारें हैं, जिनमें Mercedes GLE 250D और Ford Endeavour समेत कई और कारें हैं। नेट वर्थ की बात करें तो ‘रिपब्लिक वर्ल्ड’ के मुताबिक, 2020 में अदित राव हैदरी की नेट वर्थ करीब 60 करोड़ रुपये थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, अदिति साउथ की फिल्मों में काम करने के लिए फीस के तौर पर करीब 1 करोड़ रुपये ले रही हैं।


अदिति राव ने भरतनाट्यम डांसर के तौर पर की शुरुआत
अदिति राव हैदरी ने तमिल से लेकर तेलुगु और कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपना करियर एक भरतनाट्यम डांसर के रूप में किया था। वह लीला सैमसन के डांस ग्रुप में काम करती थीं।


अदिति ने साउथ फिल्मों से किया डेब्यू, बॉलिवुड में काम
अदिति राव हैदरी ने 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। वहीं उन्होंने 2009 में ‘दिल्ली 6’ से बॉलिवुड में कदम रखे। हाल ही वह तमिल फिल्म ‘हे सिनामिका’ में नजर आईं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks