तलाक के बाद सैफ अली खान ने अमृता सिंह को दिए थे 5 करोड़ रुपये, कहा था ये सब


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान सबके खिलाफ जाकर अमृता सिंह से शादी की थी. एक वक्त था, जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहते थे. हालांकि, उनकी लव स्टोरीज़ का अंत अच्छा नहीं रहा. दोनों ने शादी की, फिर साल 2004 में तलाक लेकर अलग रहने का फैसला किया. वहीं, जब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अमृता सिंह (Amrita Singh) से तलाक लिया था तो इसके लिए उन्हें अमृता को गुजारा भत्ते के तौर पर मोटी रकम देनी पड़ी थी.


दरअसल, सैफ अली खान और अमृता सिंह साल 1991 में शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन इस शादी ने साल 2004 में दम तोड़ दिया और दोनों अलग हो गए. 13 साल की शादी और दो बच्चों के बाद, सैफ और अमृता ने तलाक लेने का फैसला किया, लेकिन इस तलाक ने सैफ अली खान को परेशान कर दिया था. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था. साल 2005 में एक इंटरव्यू के दौरान, सैफ अली खान ने अमृता सिंह को दिए गुजारा भत्ता का खुलासा किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा था, ‘मैं अमृता को 5 करोड़ रुपये देने वाला हूं, जिसमें से मैं पहले ही उन्हें लगभग 2.5 करोड़ रुपये दे चुका हूं. मैं अपने बेटे के 18 साल के होने तक हर महीने 1 लाख रुपये देता रहूंगा. मैं शाहरुख खान नहीं हूं. मेरे पास उतना पैसा नहीं है. मैंने उससे वादा किया है कि मैं बाकी पैसे दे दूंगा और मैं दूंगा’.


इसके अलावा सैफ ने उस दौरान ये भी बताया कि वह अपने बच्चों के लिए कैसे बचत कर रहे थे, सैफ ने कहा, ‘मैंने जो भी एड, स्टेज शो और फिल्मों से कमाया है, वो मेरे बच्चों के लिए जा रहा है. मेरे पास पैसे नहीं हैं. हमारा बंगला बच्चों और अमृता के लिए है. मेरे जाने के बाद भी इस बात पर कोई आपत्ति नहीं करेगा. मैं अमृता के साथ कोई झगड़ा नहीं चाहता. वह मेरी लाइफ का अहम हिस्सा थीं और रहेंगी. मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे और वो खुश रहें. जहां सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी तो वहीं अमृता आज भी अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ खुशी से रह रहे हैं.’  

यह भी पढ़ेंः

क्या ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बॉलीवुड बंट गया है? फिल्म के चर्चों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बयान

कगना रनौत के ‘लॉक अप’ में बगावत की जगह नहीं! एंट्री करते ही 5 दिन में शो से बाहर हुआ ये स्टार



image Source

Enable Notifications OK No thanks