नागिन की शूटिंग के वक्त रीना रॉय की एक ड्रेस की वजह से रेखा ने कर दिया था सेट पर हंगामा


बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) और रेखा (Rekha) 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक थीं. दोनों ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. रीना और रेखा दोनों ही अपने लव अफेयर को लेकर भी काफी चर्चित में रही थीं. जहां रीना रॉय का नाम शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जोड़ा जाता था तो वहीं रेखा (Rekha) का नाम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ खूब सुर्खियों में रहा है. इसके अलावा दोनों ने फिल्म ‘नागिन’ में साथ काम किया जो साल 1976 में रीलीज हुइ थी, जिसको राजकुमार कोहली ने प्रोड्यूस किया था. 


दरअसल, फिल्म में रेखा और सुनील दत्त पर एक गाना शूट किया गया था. गीत के बोल थे- ‘तेरे इश्क का मुझपे हुआ ये असर है’. इस गाने के लिए कई ड्रेसेज रिजेक्ट करने के बाद रेखा ने अपने लिए एक ड्रेस फाइनल की. किसी कारण से रेखा के गाने से पहले रीना रॉय और जितेंद्र पर ‘तेरे संग प्यार मैं नहीं तोड़ना’,  शूट किया जाने लगा. गाने की शूटिंग के दौरान रेखा भी वहां मौजूद थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा ने देखा कि रीना रॉय ने जो ड्रेस पहनी है वो उनकी ड्रेस से काफी अच्छी है तो वो आग बबूला हो गईं.  


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा सीधे फिल्म के प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली के पास पहुंच गईं और उनसे कहा कि ‘मेरी ड्रेस चेंज कीजिए’. प्रोड्यूसर ने हैरान होकर उनसे कहा, ‘ड्रेस तो तैयार हो गई है’, लेकिन रेखा ने साफ कह दिया कि ‘उस ड्रेस में मैं शूट नहीं करूंगी. आपने मुझसे अच्छी ड्रेस रीना रॉय को दी है. मुझे उससे अच्छी ड्रेस दीजिए वर्ना किसी और से वो गाना शूट करवा लिजिए’. रेखा का उन दिनों बहुत बड़ा नाम था. कोई प्रोड्यूसर उनकी नाराजगी नहीं झेल सकता था. आखिरकार राजकुमार कोहली को रेखा की बात माननी पड़ी. 

यह भी पढ़ेंः

ABP Ideas of India : बॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर हैं नावज़ुद्दीन सिद्दीकी? बोले ‘मैं एक्टर हूं स्टार जितने पैसे लेता हूं’

ABP Ideas of India: जसलीन रॉयल ने इस टीवी रियलिटी शो से शुरू किया था अपना करियर, इस गाने के बाद बदली सिंगर की जिंदगी



image Source

Enable Notifications OK No thanks