गुजरात, मध्यप्रदेश, हरियाणा के बाद अब इन राज्यों में भी टैक्स फ्री हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’


इन दिनों विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की देशभर में चर्चा हो रही है.  ‘द कश्मीर फाइल्स’ को हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है जिसके बाद से फिल्म सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म को अच्छे रिव्यू तो मिल ही रहे  हैं, इसके साथ  ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. इन सबके बीच  सबसे बड़ी खुशखबरी ये है कि देश के कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है. गुजरात, मध्यप्रदेश और हरियाणा में फिल्म  को टैक्स फ्री कर दिया गया था. इसके बाद अब कर्नाटक में भी फिल्म  टैक्स फ्री हो गई है.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को, ‘द कश्मीर फाइल्स’को राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है. ये फिल्म कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों की हत्या और उनके पलायन पर आधारित है. बोम्मई ने फिल्म को टैक्स फ्री करते हुए ट्वीट किया ‘कश्मीरी पंडितों को उनके गृह क्षेत्र से निकालने की मार्मिक कथा को ईमानदारी से पर्दे पर दिखाने के लिए विवेक अग्निहोत्री को बधाई. फिल्म के समर्थन और लोगों को इसे देखने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए हम इसे कर्नाटक में टैक्स फ्री करेंगे’.

गोवा में भी टैक्स फ्री…
फिल्म की सक्सेस के बीच गोवा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ का समर्थन किया और कहा कि इसे राज्य में जितना संभव होगा, उतने स्क्रीन्स पर दिखाया जाता रहेगा. सावंत ने रविवार शाम को ट्वीट किया कि, ‘कश्मीरी हिंदुओं के दर्द, संघर्ष, पीड़ा की कहानी सभी को समझने की जरूरत है ताकि हम सुनिश्चित करें कि ऐसा इतिहास दोहराया न जाए. मैंने आईएनओएक्स प्रबंधन से बात की है और फिल्म को जितना संभव होगा, उतने स्क्रीन्स पर दिखाया जाता रहेगा’. इसके अलावा एएनाई से बातचीत में प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा में फिल्म को टैक्स फ्री किया जाएगा’.

आमिर खान ने किरण राव संग तलाक और फातिमा सना शेख संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच



image Source

Enable Notifications OK No thanks