कियारा के ‘जर्सी’ की तारीफ करने के बाद जागा शाहिद के अंदर का ‘कबीर सिंह’, कहा- तू मेरी बंदी है


शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जर्सी में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकजद कपूर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. इस फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों का ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शाहिद की फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. जर्सी से पहले शाहिद कबीर सिंह में नजर आए थे. कबीर सिंह में शाहिद के साथ काम कर चुकीं कियारा आडवाणी ने जर्सी की तारीफ की है. कियारा के जर्सी की तारीफ करने के बाद शाहिद के अंदर का कबीर सिंह जाग गया है. उन्होंने कियारा को कबीर सिंह के अंदाज में भी जवाब दिया है.

कियारा आडवाणी ने जर्सी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- मेरे प्यारे एसके, तुम बहुत स्पेशल हो, तुम्हे अर्जुन बना देखना किसी जादू से कम नहीं है. तुमने कमाल कर दिया है, जर्सी कल रिलीज हो रही है और मेरी शुभकामनाएं पूरी टीम के साथ हैं. उसके बाद उन्होंने मृणाल से लेकर डायरेक्टर हर किसी की तारीफ की.

शाहिद कपूर बने कबीर सिंह
कियारा के पोस्ट का शाहिद ने कबीर सिंह के अंदाज में जवाब दिया है. शाहिद ने कियारा का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरी प्यारी प्रीति तुम्हारे शब्द हमेशा कबीर के दिल में रहेंगे. तू मेरी बंदी है. साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की.

आपको बता दें शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी इसी नाम से साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म का रीमेक है. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आए हैं. जो अपने आपको साबित करने के लिए 36 साल की उम्र में क्रिकेट की दुनिया में वापसी करने का फैसला लेते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं. वह एक वेब सीरीज में नजर आएंगे. शाहिद अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी नर्वस हैं.

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के जबरा फैन बने ऋतिक रोशन, इंस्टाग्राम पर बांधे लेडीलव की तारीफों के पुल

जब एनिवर्सरी के मौके पर पति अभिषेक बच्चन से खफा हो गई थीं ऐश्वर्या राय, जानिए किस्सा

image Source

Enable Notifications OK No thanks