ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को मिली थी लाइफ की सबसे बड़ी सीख, कभी सेट पर रोती रहती थीं


Divyanka Tripathi Sharad Malhotra Break Up Details: छोटे पर्दे की चर्चित एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आज घर-घर में जाना पहचाना नाम हैं. दिव्यांका अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी खासी सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं. आपको बता दें कि दिव्यांका को टीवी सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ (Banoo Main Teri Dulhann) से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसी टीवी सीरियल में दिव्यांका के को-स्टार रहे शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के साथ उनके अफेयर के चर्चे एक समय आम थे. ख़बरों की मानें तो एक लंबे समय तक यह दोनों ही स्टार्स काफी सीरियस रिलेशन में थे. हालांकि, इसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया था. 

ख़बरों की मानें तो शरद से हुए ब्रेकअप ने दिव्यांका त्रिपाठी को अन्दर तक झकझोर कर रख दिया था. एक इंटरव्यू में खुद दिव्यांका ने इस ब्रेकअप  के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘वह बेहद कठिन समय था, मैं अन्दर ही अन्दर रोती रहती थी और सबसे बड़ी बात मैं इसे बाहर किसी को ज़ाहिर भी नहीं कर सकती थी, खासकर शूटिंग के दौरान मुझे अपने इमोशन्स पर बहुत काबू रखना होता था लेकिन मैं रो पड़ती थी’.

दिव्यांका आगे कहती हैं, ‘अन्दर तूफान था. मैं बीमार भी पड़ गई थी यहां तक कि मुझे फ़ूड प्वाइजनिंग की दिक्कत भी हो गई थी, मेरे आस-पास मौजूद लोगों को अब तक समझ आने लगा था कि मेरी लाइफ में कुछ तो गड़बड़ है’. 

दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं कि इसके बाद मुझे फ्रैक्चर हुआ और सारी नेगेटिविटी जाती रही. ऐसा कैसे हुआ इसकी वजह भी दिव्यांका बताते हुए कहती हैं, ‘मैं अपने फ्रैक्चर से डील कर रही थी, प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे कर रही थी और भी कई चीज़ें एक साथ हैंडल कर रही थी. तभी मुझे एक बात समझ आई कि जब मैं इन सब चीज़ों के साथ अकेले डील कर रहीं हूं तो फिर ब्रेकअप क्या चीज़ है’. आपको बता दें कि दिव्यांका की शादी एक्टर विवेक दाहिया (Vivek Dahiya) से हुई है.

Divyanka Tripathi Breakup: जब दिव्यांका त्रिपाठी से 8 साल पुराना रिश्ता टूटने पर इस टीवी एक्टर ने कहा था- शादी का नाम सुनते ही…

Divyanka Tripathi Break Up: जब Sharad Malhotra से ब्रेकअप के बाद छलका था दिव्यांका का दर्द, कहा- ‘मैं स्टुपिड थी’

image Source

Enable Notifications OK No thanks