इस एक्टर से ब्रेकअप के बाद रोते हुए कटते थे दिव्यांका त्रिपाठी के दिन, कहा-मेरे अंदर तूफान था


टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक दिव्यांका त्रिपाठी हमेशा अपने एक्टिंग टैलेंट के साथ-साथ पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. दिव्यांका ने भोपाल से मुंबई आकर अपने दम पर पहचान बनाई है. उन्होंने काफी स्ट्रगल किया और फिर टीवी सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के जरिए घर-घर में पहचान बना ली. इस सीरियल में टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने उनके पति की भूमिका निभाई थी.

सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए और इनका रिश्ता शुरू हो गया. तकरीबन 7-8 साल तक दोनों लिव इन में रहे लेकिन फिर इनका ब्रेक अप हो गया. शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका डिप्रेशन में डूब गई थीं. उनका इससे उबरना काफी मुश्किल हो गया था.एक इंटरव्यू में दिव्यांका ने ब्रेकअप पर अपना दर्द जाहिर किया था.

उन्होंने कहा था, मुझे लगता था कि जैसे मेरे अंदर कोई तूफान है, मुझे बाहर से शांत दिखना पड़ता था लेकिन अंदर उथल-पुथल मची हुई थी. मैं शूटिंग पर फोकस नहीं कर पाती थी और कई बार मैं सबके सामने रो पड़ती थी. लोग समझ नहीं पाते थे कि मुझे क्या हुआ है. मैं बीमार भी रहने लगी, मुझे फूड पाइजनिंग हो गई. ऐसे में एक तरफ मुझे सेहत का ध्यान रखना था और काम भी करना था. फिर मुझे फ्रेक्चर हो गया.

इस फ्रेक्चर ने मुझे लाइफ की सबसे बड़ी सीख दी और मुझे पॉजिटिविटी से भर दिया.मुझे उस दौरान लगा कि जब मैं सब चीजें खुद हैंडल कर सकती हूं तो ये ब्रेकअप क्यों नहीं?इस तरह मेरी स्वभाव में चेंज आया और मैं ब्रेकअप से पार पा गई. आपको बता दें कि शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका ने टीवी एक्टर विवेक दहिया से शादी कर ली.  

यह भी पढ़ेंः

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने कर ली है शादी, बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

Amrita Sing ने जब गाया था Saif Ali Khan के लिए रोमांटिक गाना, ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks