जैकलीन के सच्‍चे दोस्‍त सलमान! ED के जाल में फंसी सहेली संग इवेंट के बाद अब ईद पार्टी में बिखेरी हंसी


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ दिनों से कॉनमैन सुकेश (Conman Sukesh) की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति भी ED ने जब्त कर ली थी। मीडिया में तमाम तरह की खबरें आईं लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी दोस्ती निभाई और उनका साथ नहीं छोड़ा। हर कदम पर वह साथ खड़े नजर आए। पहले वह दोनों ऐक्ट्रस की चैर‍िटेबल फाउंडेशन ‘You Live Only Once (YOLO)’में बच्चों के साथ दिखाई दिए थे। फाउंडेशन के एक साल पूरे होने की खुशी में उन्हें साथ में स्पॉट किया गया था। इसका वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुआ था। और अब दोनों को एक बार फिर अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के घर पर हुई ईद की पार्टी (Arpita Khan Eid Party 2022) में नजर आए।

दरअसल, जैकलीन 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी हुई हैं। पिछले कुछ महीनों तक तो वह ED के ऑफिस के ही चक्कर लगा रही थीं। फिर उनकी 7.2 करोड़ की संपत्ति भी जब्त कर ली गई। लेकिन इन सब की टेंशन से दूर वह रिलैक्स और खुद दिख रही हैं। अर्पिता और आयुष द्वारा होस्ट की गई ईद पार्टी में जैकलीन और सलमान ने पैपराजी के सामने पोज किया। जहां ऐक्ट्रेस ऑफ-व्हाइट आउटफिट में नजर आईं, वहीं सलमान खान भी ब्लैक शर्ट और ब्लू जीन्स में दिखाई दिए। इनके साथ कुछ पैप्स ने भी ग्रुप फोटो और वीडियो शूट किया। जो सोशल मीडिया पर वायरल है।


सलमान खान ने नहीं छोड़ा जैकलीन का साथ
बता दें कि जैकलीन के संबंध 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ बताए जा रहे हैं। दोनों के साथ की कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। इसके अलावा उन्होंने जो ऐक्ट्रेस को तोहफे दिए थे, उसका भी ब्यौरा सामने आया था। लेकिन जैकलीन की लाइफ में जितनी भी मुश्किल चल रही हों, उनका हर कदम पर सलमान खान साथ देते दिखाई दे हैं। उन्होंने उनका साथ कभी नहीं छोड़ा। क्योंकि अमूमन देखा गया है कि जब कोई विवाद में फंसता है, उसके करीबी भी साथ में दिखाई देने से बचते हैं। लेकिन सलमान खान के साथ ऐसा कुछ नहीं दिखा। वैसे भी सलमान और जैकलीन सिर्फ इस पार्टी और चैर‍िटेबल फाउंडेशन में ही साथ नहीं दिखाई दिए। वह दोनों रियाद में हुए ‘दबंग टूर’ पर भी साथ गए थे और वहां परफॉर्म भी किया था। उनकी दोस्ती पुरानी और अच्छी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks