फरहान-शिबानी की शादी के बाद एक्टर की एक्स वाइफ ने दी ये वॉर्निंग, कहा-‘ब्लॉक कर दूंगी’


बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. दोनों ने 19 फरवरी को ही क्रिश्चयन रीति रिवाज़ से शादी की है. दोनों की शादी की फोटोज़ भी फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. अब इसी बीच फरहान की एक्स वाइफ अधुना भबानी का एक तीन दिन पुराना पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस पोस्ट में अधुना काफी गुस्से में नज़र आ रही हैं. क्या पोस्ट है ये हम बताते हैं.

दरअसल, फरहान और शिबानी की शादी के बीच अधुना को काफी ट्रोल किया जा रहा है और ये बात उन्हें बिल्कुल नागवार गुजर रही है और वो बुरी तरह भड़क गई हैं. अधुना ने पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है. अपने पोस्ट में फरहान की एक्स वाइफ ने लिखा,’अगर आपके पास कुछ पॉजिटिव कहने के लिए नहीं है तो मैं आपको ब्लॉक कर देती हूं,’. अधुना के पोस्ट पर प्रीति ज़िंटा और मनीषा कोइराला ने भी रिएक्ट किया है.  

आपको बता दें कि शिबानी दांडेकर, फरहान की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले फरहान की शादी अधुना भबानी (Adhuna Bhabani) से हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता नहीं टिका और इनका तलाक हो गया. अधुना और फरहान ने 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. ये दोनों दो बेटियों के पेरेंट्स हैं और इनकी परिवरिश में दोनों तलाक के बाद भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. 


क्या प्रेग्नेंट हैं शिबानी?
शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसे देख फैंस सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं. लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर शिबानी के प्रेग्नेंट होने की खबरें हवा की तरह फैल रही है.

अपनी शादी को लेकर खूब एक्साइटेड थीं शिबानी दांडेकर, तस्वीरों में दिखा वेडिंग ग्लो




image Source

Enable Notifications OK No thanks