Cannes से लौटते ही ऐश्वर्या राय ने अपनी मम्मी वृंदा राय का मनाया जन्मदिन, अभिषेक बच्चन-आराध्या संग शेयर की तस्वीरें


ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) से हाल ही में लौटी हैं. कान्स में अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरने के बाद ऐश्वर्या अपनी मम्मी वृंदा राय (Vrinda Rai) के घर गईं. यूं तो हर बार ऐश्वर्या मां से मिलने जाती हैं लेकिन इस बार खास मौका था. एक्ट्रेस अपनी मम्मी को जन्मदिन की बधाई देने हस्बैंड अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं हुई थीं. ऐश्वर्या ने इस मौके की खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

हर किसी की जिंदगी में मां का खास स्थान होता है. ऐश्वर्या राय भी अपनी मां के बहुत करीब हैं, खास तौर अपने पापा के ना रहने के बाद खास ख्याल रखती हैं. मंडे देर शाम एक्ट्रेस ने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए बेहद खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.सबसे पहली तस्वीर अपनी मम्मी वृंदा राय की शेयर कर ऐश्वर्या ने  लिखा ‘हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग MOMMYYY-DODDAAA आपको हमेशा प्यार..गॉड ब्लेस ऑलवेज’. इसके साथ इमोजी शेयर कर अपनी के लिए प्यार जताया है.

ऐश्वर्या राय ने फैमिली संग मनाया मां का बर्थडे
वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय, वृंदा राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या नजर आ रहे हैं. आराध्या अपनी नानी के गले में हाथ डाले हुए और हाथ में फूल लिए नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में ऐश्वर्या के पापा दिवंगत कृष्णराज राय की तस्वीर नजर आ रही है. वहीं तीसरी तस्वीर में वृंदा चेयर पर अपनी नातिन के साथ बैठी हुई हैं और ऐश्वर्या पीछे खड़ी हैं. बैकग्राउंड में ऐश्वर्या का कई सारी तस्वीरों से सजी फोटोफ्रेम नजर आ रहे है.

aishwarya rai post

(फोटो साभार:aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

कान्स से हाल ही में लौटी हैं ऐश्वर्या
इसी वीकेंड पर ऐश्वर्या राय अपने हस्बैंड अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ कान्स से लौटी हैं. कान्स में ऐश्वर्या ने कई बार रेड कार्पेट पर वॉक कर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा. लास्ट यानी तीसरे दिन गौरव गुप्ता के पिंक गाउन में ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर वॉक किया था.पहले दिन रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या ने एक डिनर पार्टी में शिरकत किया था. वे शहर के एक रेस्टोरेंट में भी गए थे.

ये भी पढ़िए-Aishwarya Rai Mani Ratnam की 500 करोड़ की Ponniyin Selvan में काम कर खुद को मानती हैं सौभाग्यशाली, जानिए

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐशवर्या जल्द ही मणिरत्नम की तमिल पीरियड फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी. इस फिल्म में जयम रवि, चियान विक्रम और कीर्ती सुरेश भी हैं’.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai

image Source

Enable Notifications OK No thanks